scriptकिसान-विरोधी व धन्नासेठ-समर्थक बीजेपी सरकार गलत दावे न करे: मायावती | mayawati comment on BJP about payment to sugarcane farmers | Patrika News

किसान-विरोधी व धन्नासेठ-समर्थक बीजेपी सरकार गलत दावे न करे: मायावती

locationलखनऊPublished: Mar 25, 2019 01:46:03 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

आम चुनावों से पहले विपक्ष भाजपा को अलग-अलग मुद्दों पर घेरकर उनसे सवाल खड़े कर रहा है

mayawati

किसान-विरोधी व धन्नासेठ-समर्थक बीजेपी सरकार गलत दावे न करे: मायावती

लखनऊ. आम चुनावों से पहले विपक्ष भाजपा को अलग-अलग मुद्दों पर घेरकर उनसे सवाल खड़े कर रहा है। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने गन्ना किसानों के मुद्दे पर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार गन्ना किसानों के भुगतान का गलत दावा न करे। उन्होंने सवाल किया कि अगर यूपी में गन्ना किसानों का 10 हजार करोड़ रुपया बकाया है, तो किसान कैसे खुश होंगे। मिल मालिकों पर सख्ती कर बीजेपी किसानों के सभी बकाया क्यों नहीं अदा करवा रही?
https://twitter.com/Mayawati/status/1110057564203569152?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रियंका गांधी ने भी किए सवाल

इससे पहले गन्ना किसानों के बकाया मुद्दे पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी सवाल उठाए। उन्होंने यह तक कहा कि चौकीदार सिर्फ अमीरों की ड्यूटी करते हैं, इन्हें गरीबों की परवाह नहीं। हालांकि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार कर यह साफ किया था कि भाजपा सरकार के सत्ता में आने के बाद 57,800 करोड़ का गन्ना बकाया भुगतान किया गया है। ये रकम कई राज्यों के बजट से भी ज्यादा है। पिछली सपा-बसपा सरकारों ने गन्ना किसानों के लिए कुछ नहीं किया जिससे किसान भुखमरी का शिकार हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो