scriptमायावती कार्यकर्ताओं से बोलीं 2024 तक यही मुस्तैदी बनाए रखने की जरूरत | Mayawati gave advice to workers regarding 2024 elections | Patrika News

मायावती कार्यकर्ताओं से बोलीं 2024 तक यही मुस्तैदी बनाए रखने की जरूरत

locationलखनऊPublished: Jun 27, 2022 03:32:29 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

यह बात पूरी तरह से खासकर समुदाय विशेष को समझाने का पार्टी का प्रयास लगातार जारी रहेगा, ताकि प्रदेश में बहुप्रतीक्षित राजनीतिक परिवर्तन हो सके ।

मायावती कार्यकर्ताओं से बोलीं  2024 तक यही मुस्तैदी बनाए रखने की जरूरत

मायावती कार्यकर्ताओं से बोलीं 2024 तक यही मुस्तैदी बनाए रखने की जरूरत

उत्तर प्रदेश आजमगढ़ में हुए उपचुनाव में मिली हार के बाद बसपा मुखिया मायावती ने सोमवार को अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि 2024 तक यही मुस्तैदी बनाए रखने की जरूरत है। मायावती ने ट्वीट के माध्यम से लिखा कि बीएसपी के सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों तथा पार्टी प्रत्याशी शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली आदि ने आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव जिस संघर्ष व दिलेरी के साथ लड़ा है, उसे आगे 2024 लोकसभा आम चुनाव तक जारी रखने के संकल्प के तहत चुनावी मुस्तैदी यथावत बनाए रखना भी जरूरी।

उन्होंने आगे लिखा कि सिर्फ आजमगढ़ ही नहीं, बल्कि बीएसपी की पूरे यूपी में 2024 लोकसभा आम चुनाव के लिए जमीनी तैयारी को वोट में बदलने के लिए भी संघर्ष व प्रयास लगातार जारी रखना है। इस क्रम में एक समुदाय विशेष को आगे होने वाले सभी चुनावों में गुमराह होने से बचाना भी बहुत जरूरी।

इससे पहले उन्होंने कहा था कि यूपी के इस उपचुनाव परिणाम ने एक बार फिर से यह साबित किया है कि केवल बीएसपी में ही यहां भाजपा को हराने की सैद्धांतिक व जमीनी शक्ति है। यह बात पूरी तरह से खासकर समुदाय विशेष को समझाने का पार्टी का प्रयास लगातार जारी रहेगा, ताकि प्रदेश में बहुप्रतीक्षित राजनीतिक परिवर्तन हो सके ।

उपचुनावों को रूलिंग पार्टी ही अधिकतर जीतती है, फिर भी आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में बीएसपी ने सत्ताधारी भाजपा व सपा के हथकंडों के बावजूद जो कांटे की टक्कर दी है, वह सराहनीय है। पार्टी के छोटे-बड़े सभी जिम्मेदार लोगों व कार्यकर्ताओं को और अधिक मजबूती के साथ आगे बढ़ना है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो