scriptपंजाब में प्रगति व खुशहाली के नए युग की होगी शुरूआत: मायावती | Mayawati on BSP and shiromani akali dal coalition in Punjab | Patrika News

पंजाब में प्रगति व खुशहाली के नए युग की होगी शुरूआत: मायावती

locationलखनऊPublished: Jun 12, 2021 08:16:46 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि यह गठबंधन एक नई राजनीतिक व सामाजिक पहल है, जो निश्चय ही पंजाब में जनता के बहु-प्रतीक्षित विकास, प्रगति व खुशहाली के नए युग की शुरूआत करेगा।

Mayawati

Mayawati

लखनऊ. पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) से गठबंधन को लेकर बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि यह गठबंधन एक नई राजनीतिक व सामाजिक पहल है, जो निश्चय ही पंजाब में जनता के बहु-प्रतीक्षित विकास, प्रगति व खुशहाली के नए युग की शुरूआत करेगा। इस ऐतिहासिक कदम के लिए लोगों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि वैसे तो पंजाब में समाज का हर तबक़ा कांग्रेस पार्टी के शासन में यहाँ व्याप्त गरीबी, भ्रष्टाचार व बेरोजगारी आदि से जूझ रहा है, लेकिन इसकी सबसे ज्यादा मार दलितों, किसानों, युवाओं व महिलाओं आदि पर पड़ रही है, जिससे मुक्ति पाने के लिए अपने इस गटबन्धन को कामयाब बनाना बहुत जरूरी।
ये भी पढ़ें- इलेक्शन मोड में आई बसपा, मिशन यूपी 2022 के लिये मायावती ने किया संगठन में बड़ा फेरबदल

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब की समस्त जनता से पुरज़ोर अपील है कि वे अकाली दल व बीएसपी के बीच आज हुये इस ऐतिहासिक गठबन्धन को अपना पूर्ण समर्थन देते हुए 2022 के प्रारम्भ में ही होने वाले विधानसभा आमचुनाव में इस गठबन्धन की सरकार बनवाने में पूरे जी-जान से अभी से ही जुट जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो