मायावती ने जया बच्चन पर की गई अमर्यादित टिप्पड़ी पर नरेश अग्रवाल को दिया करारा जवाब

मायावती ने जया बच्चन के सम्मान में कई बातें कही हैं, साथ ही नरेश अग्रवाल पर खूब निशाना साधा है।

By: Abhishek Gupta

Published: 13 Mar 2018, 07:09 PM IST

लखनऊ. चौतरफा वार झेल रहे भाजपा से राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल को अब बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने आड़े होथों लिया है। नरेश अग्रवाल द्वारा की गई विवादित टिप्पड़ी के बाद समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य व बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री जया बच्चन को अब मायावती का साथ मिला है। मायावती ने जया बच्चन के सम्मान में कई बातें कही हैं, साथ ही नरेश अग्रवाल पर खूब निशाना साधा है। आपको बता दें कि सोमवार को नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को नाचने वाली कह दिया था।

मायावती ने कहा नरेश का बयान महिला विरोधी-

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि नरेश अग्रवाल को अपने निंदनीय कृत्य के लिए तुरंत अपनी गलती मानना चाहिये। एक बयान जारी करते हुए मायावती ने कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ प्रेस कांफ्रेंस में इस तरह की महिला विरोधी टिप्पणी महिला देश को शर्मिंदा करने वाली है। भाजपा नेतृत्व को भी इसे गंभीरता से लेना चाहिये।पिछले अनुभवों के आधार पर यह लगता है कि भाजपा नेतृत्व महिला विरोधी मानसिकता रखने वालों के प्रति गंभीर नहीं है जितना उसे होना चाहिये।

जया बच्चन के परिवार का फिल्म जगत में है बड़ा योगदान-

उन्होंने आगे कहा कहा कि जया बच्चन एक सम्मानित नाम है और वह एक सम्मानित परिवार का प्रतिनिधित्व करती हैं। फिल्म जगत में उनके परिवार का बड़ा योगदान है। वह सांसद भी हैं। उनके विरुद्ध नरेश अग्रवाल की विवादित टिप्पणी अति निन्दनीय है। बसपा नरेश अग्रवार के बयान का कड़े शब्दों में निंदा करती है। चूंकि भाजपा देश की सत्ताधारी पार्टी है, तो ऐसी अपमानजनक टिप्पणी को वह किस रूप में लेती है, यह देश देख रहा है।

नरेश अग्रवाल ने कहा नहीं मांगूग माफी-

नरेश अग्रवाल ने मामले में माफी तो नहीं मांगी, लेकिन यह कहते हुए अपना पलड़ा जरूर झाड़ लिया कि यदि किसी की भावना आहत हुई है, तो मुझे इस पर खेद है। यहां तक खुद सुषमा स्वराज ने भी ऐसी टिप्पणियों को अस्वीकार्य किया था।

BJP Jaya Bachchan
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned