script

भतीजे आकाश को लेकर मायावती ने दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Jan 17, 2019 05:50:51 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

परिवारवाद का अरोप लगाना मेरे खिलाफ जनता को भ्रमित करना है।

mayawati

भतीजे आकाश को लेकर मायावती ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ. आकाश आनंद को लेकर मीडिया में आई खबरों को लेकर मायावती ने गुरुवार को विरोध जताया। उन्होंने कहा कि मैंने अपने भाई आनंद कुमार को बसपा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया था। लेकिन मेरे भाई ने खुद ही पार्टी के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। परिवारवाद का अरोप लगाना मेरे खिलाफ जनता को भ्रमित करना है। आकाश को जन्मदिन के कार्यक्रम में दिखने पर कुछ मीडिया द्वारा मेरा उत्तराधिकारी बताने की बात बसपा के खिलाफ साजिश है। उन्होंने कहा कि मैं दब्बू किस्म की नहीं हूं।
इस तरह के षडयंत्र कर रहे हैं

मैं किसी के दबाव में आने वाली या किसी से डरने वाली नहीं हूं। देश का कुछ मीडिया मेरे भजीते आकाश की चप्पल बनने को लेकर भी खबरें प्रकाशित की जैसे लगता है कि मीडिया ने ही खरीद कर दे दिया। उन्होंने कहा कि आकाश राजनीति में नहीं है। मेरे भाई आनंद और उनका परिवार मेरे साथ दिल्ली में रहते हैं। वे राजनीति में नहीं है। उन्हें उपाध्यक्ष बनाया गया था, लेकिन उन्होंने इस्तीफा दे दिया था। कुछ लोग और विरोधी पार्टियां मेरे ऊपर परिवारवाद और इस तरह के षडयंत्र कर रहे हैं।
मायावती के साथ देखा गया था

मायावती में जन्म दिन पर उनके भतीजे आकाश को लेकर मीडिया में खबरें आई थीं कि मायावती आकाश को राजनीति का गुर सीखा रही हैं। 15 जनवरी को मायावती ने अपना 63वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर भी आकाश मायावती के साथ नजर आए। आकाश पहली बार मायावती के साथ उनके सहारनपुर हिंसा के मद्देनजर किए गए दौरे में दिखे थे। मेरठ में आयोजित रैली के सार्वजनिक मंच पर भी आकाश को मायावती के साथ देखा गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो