scriptPolitical बयानबाजी on Twitter: प्रियंका गांधी, मायावती, राजेंद्र चौधरी ने इन मुद्दों पर जारी किया बयान | mayawati priyanka gandhi rajendra chaudhary statement on twitter | Patrika News

Political बयानबाजी on Twitter: प्रियंका गांधी, मायावती, राजेंद्र चौधरी ने इन मुद्दों पर जारी किया बयान

locationलखनऊPublished: Jun 12, 2020 10:12:33 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने टेस्टिंग (Covid Testing) को लेकर सरकार से मांगा जवाब, मायावती (Mayawati) ने कहा प्रतिष्ठित संस्थानों को बदनाम करने वाले सीख लें.

mayawati Priyanka

mayawati Priyanka

लखनऊ. कोरोनावायरस को लेकर हो रही टेस्टिंग पर सवाले उठाने पर पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि कोरोना से बचाव=ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग। यही जनहित में है। ‘नो टेस्टिंग=नो कोरोना’ नीति जनता को अंधेरे में रखना है और एक आपराधिक कृत्य है। यदि किसी पूर्व अधिकारी ने ये सवाल उठाए हैं तो यूपी सरकार को इसका जवाब देना चाहिए न कि मुकदमा दर्ज कराना चाहिए।
ये भी पढ़ें- CM योगी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, UP में 50 जगहों पर विस्फोट की चेतावनी

प्रतिष्ठित संस्थानों को बदनाम करने वाले सीख लें- मायावती

लखनऊ. देश की टॉप यूनिवर्सिटी की घोषणा के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि भारत सरकार की रैंकिग में जेएनयू लगातार चैथी बार देश की दूसरी सर्वोत्तम यूनिवर्सिटी घोषित हुई है जबकि दिल्ली के ही जामिया मिल्लिया ने दो रैंक बेहतर करके 10वाँ स्थान प्राप्त किया है। इससे वे लोग जरूर सीख लें जो इन प्रतिष्ठित संस्थानों को बदनाम करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ते। यूपी के बीएचयू को भी तीसरा रैंक प्राप्त करने पर बधाई।
ये भी पढ़ें- Corona in UP: 18 कर्मियों के संक्रमित पाए जाने के बाद सीएम हेल्पलाइन से जुड़ा निजी कॉल सेंटर सील

सरकार के कानों तक जू नहीं रेंगती- राजेंद्र चौधरी

लखनऊ. झांसी में किसान द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि प्रदेश में निरंतर किसान जान दे रहे हैं। लेकिन प्रदेश में शासन कर रही भाजपा सरकार के कानों तक जू नहीं रेंगती। शर्मनाक! झांसी के मोठ आर्थिक तंगी से परेशान किसान ने अपनी जान दे दी, अत्यंत दुखद! शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना। सरकार मृतक के परिजनों की आर्थिक रूप से मदद करें। गौरतलब है कि किसाने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगी ली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो