scriptमायावती का कांग्रेस को बड़ा झटका, विश्वासघाती बताकर सुनाया यह फैसला | mayawati refused to attent meeting of congress on caa and nrc | Patrika News

मायावती का कांग्रेस को बड़ा झटका, विश्वासघाती बताकर सुनाया यह फैसला

locationलखनऊPublished: Jan 13, 2020 11:44:21 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

– बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने विपक्षी दल से किया किनारा
– कांग्रेस को मायावती ने दिया तगड़ा झटका

मायावती का कांग्रेस को बड़ा धटका, विश्वासघाती बताकर सुनाया यह फैसला

मायावती का कांग्रेस को बड़ा धटका, विश्वासघाती बताकर सुनाया यह फैसला

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस (Congress) को तगड़ा झटका दिया है। सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर कांग्रेस द्वारा बुलाई गई बैठक में मायावती ने शामिल होने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस पर विश्वासघात का आरोप लगाकर पार्टी की बैठक में शामिल होने से किनारा कर लिया। मायावती ने कहा कि बीएसपी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को बाहर से समर्थन दिया लेकिन कांग्रेस ने दूसरी बार भी बसपा के विधायकों को तोड़कर उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करा लिया। यह विश्वासघात है।
https://twitter.com/Mayawati/status/1216558471656529920?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएए और एनआरसी को लेकर बुलाई गई बैठक को लेकर मायावती ने कहा कि इस बैठक में बीएसपी का शामिल होना राजस्थान में अपने पार्टी के लोगों का मनोबल गिराने जैसा होगा। इसलिए बीएसपी ने बैठक में शामिल न होने का फैसला किया। वैसे भी बीएसपी सीएए व एनआरसी के विरोध में है। केंद्र सरकार से पुन: अपील है कि वह इस विभआजनकारी व असंवैधानिक कानून को वापस ले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो