मायावती का बड़ा बयान, भाजपा कर रही घटिया राजनीति

मायावती का बड़ा बयान, भाजपा कर रही घटिया राजनीति
Mayawati

Shatrudhan Gupta | Updated: 13 Dec 2017, 08:28:22 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

मायावती ने कहा कि बसपा राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत सहित मातृभूमि का पूरा आदर करती है।

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एक बार फिर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने बुधवार को कहा कि भाजपा जातिवादी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा वंदेमातरम् के नाम पर सस्ती, घिनौनी और जातिवादी राजनीति कर रही है। मायावती ने कहा कि बसपा राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत सहित मातृभूमि का पूरा आदर करती है। बसपा के लिए देशहित पहली प्राथमिकता है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि मेरठ नगर निगम में जिस तरह से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बसपा के खिलाफ नारेबाजी की, वह गलत है।

अधिकारियों को लेना चाहिए था संज्ञान

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत सहित मातृभूमि का पूरा आदर और सम्मान करती है। मायावती ने कहा कि मेरठ नगर निगम में शपथ ग्रहण समारोह के कार्यक्रम को सरकारी अधिकारियों को ही संचालित करने के लिए छोड़ देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने बसपा के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और इसी दौरान वंदेमातरम् गाना शुरू कर दिया। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि ऐसे में बसपा कार्यकर्ता समझ ही नहीं पाए कि वंदेमातरम् भी गाना शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि यदि महापौर सुनीता वर्मा नहीं खड़ी हो सकीं तो कम से कम अधिकारियों को इसका संज्ञान लेकर उन्हें बताना चाहिए था।

भाजपा के आधे से ज्यादा प्रत्याशी जमानत नहीं बचा सके

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि बसपा कभी भी लोकतांत्रिक परंपराओं के निर्वहन से पीछे नहीं हटती। संसद और विधानसभा के उद्घाटन सत्र में भी पार्टी ने कभी भी राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत की परंपरा का विरोध नहीं किया। बसपा अध्यक्ष ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दरअसल बीजेपी की ये नई खीज है। क्योंकि, शहरी निकाय चुनाव में इतनी कोशिश के बाद भी उसके 45 प्रतिशत यानी करीब आधे प्रत्याशी जमानत तक नहीं बचा सके। उसे बसपा पर अपनी नाराजगी निकालने की बजाए अपने अंदर झांकना चाहिए।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned