scriptMayawati said not to be President but want to be CM and PM | मायावती ने कहा मैं नहीं बनना चाहती हूं राष्ट्रपति, भाजपा को लेकर कह दी ये बात | Patrika News

मायावती ने कहा मैं नहीं बनना चाहती हूं राष्ट्रपति, भाजपा को लेकर कह दी ये बात

Mayawati News: बसपा प्रमुख मायावती ने प्रेसवार्ता कर भाजपा और सपा पर निशाना साधा। कहा भाजपा जबरन मुझे राष्ट्रपति बनाना चाह रही।

लखनऊ

Updated: April 28, 2022 12:34:13 pm

बसपा सुप्रिमों मायावती ने गुरुवार को प्रेसवार्ता बुलाई। इसमें मायावती ने सियासी हवाओं को साफ करते हुए न केवल भाजपा बल्कि सपा पर भी निशाना साधा। मायावती ने कहा मुझे राष्ट्रपति नहीं बनना। भाजपा सरकार जबरन राष्ट्रपति बनाने में लगी है। राजनीति में मेरा संघर्ष है इसलिए दोबारा मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनकर देश के लिए काम करूंगी। बाबा साहेब के आदर्शों पर चलूंगी।
Mayawati said not to be President but want to be CM and PM
Mayawati said not to be President but want to be CM and PM
दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ से बसपा महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा और विधायक दल के नेता उमा शंकर सिंह पांच कालीदास आवास पर मिलने पहुंचे। बसपा के दो प्रमुख नेताओं ने सीएम योगी से मिलकर एक पत्र भी सौंपा है। बताया जा रहा है कि, इस पत्र में यह मांग की गई है कि, बसपा शासनकाल में प्रदेश की राजधानी समेत अन्य जिलों में बनाए गए स्मारकों की देखरेख और पार्कों में बदहाल स्थिति के सम्बंध में चर्चा की गई। लेकिन सीएम से मुलाकात के बाद सतीशचंद्र और उमाशंकर की भाजपा में मिलने की दवाए चलने लगी। जिस पर मायावती को प्रेसवार्ता बुलानी पड़ी।
यह भी पढ़ें

बसपा महासचिव सतीश चंद्र और विधायक उमाशंकर ने सीएम योगी मिलकर सबको चौकाया

सीएम को भोजी चिट्ठी

मायावती ने कहा कि, बीते दस साल से बसपा शासन काल में बनाए गए पार्कों-स्मारकों की देखभाल नहीं होने की वजह से बदहाल व्यवस्था हो गई है। इस पर तत्काल यूपी सरकार को ध्यान देना चाहिए। मैंने पहले भी मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखी थी। दोबारा महासचिव सतीश चंद्र और उमाशंकर पत्र लेकर स्मारकों की रख-रखाव को बेहतर करने की अपील को लेकर गए।
यह भी पढ़ें

बुलडोजर नहीं अब ये कैमरा पकडेगा अपराधियों का गिरेबान, योगी सरकार की नई व्यवस्था

संघर्षों की राजनीति है मेरी

मायावती ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा मुझे जबरन राष्ट्रपति बनाना चाहती है। जबकि मैं बाबा साहेब और मान्यवर कांशीराम के आदर्शों पर चलकर अपने राजनीति के संघर्ष से देश में काम करना चाहती हूं। मेरे वोट बैंक को भटकाया न जाए तो मैं दोबारा मुख्यमंत्री बन सकती हूं। मुस्लिम समाज को लेकर सपा का अपना निशाना बनाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.