मायावती ने कहा, अब जनता भाजपा सरकार को सिखाएगी सबक

मायावती ने कहा, अब जनता भाजपा सरकार को सिखाएगी सबक
Mayawati

Shatrudhan Gupta | Updated: 24 Sep 2017, 11:01:40 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने एक बार फिर केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने एक बार फिर केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने रविवार को एक बयान जारी कर कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार के छह माह के कार्यकाल में ही जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। प्रदेश की जनता जनसमस्याओं से काफी परेशान है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार की बढ़ाई व पूर्ववर्ती सरकार की बुराई करने में जुटे हैं। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि समस्याओं से परेशान प्रदेश की जनता अब भाजपा सरकार और उनके नेताओं को सबक सिखाएगी।

बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, अशिक्षा से जनता परेशान
रविवार को एक बयान जारी कर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने देश के कई विश्वविद्यालयों के छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एवीबीपी) की हार को देश में राजनीतिक बदलाव का शुभ संकेत बताया है। उन्होंने कहा है कि देश की जनता बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, अशिक्षा व बदहाल स्वास्थ्य सेवा जैसे मुद्दों से जूझ रही है। यह समस्याएं अब विकराल रूप धारण करती जा रही हैं। अब जनता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को उनके बुरे दिन दिखाने का मन बनाती जा रही है।

भाजपा सरकार दलित विरोधी हरकतों से बाज आए
मायावती ने कहा कि हैदराबाद यूनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एवीबीपी) की हार व एलायंस फॉर सोशल जस्टिस गठबंधन की जीत वास्तव में दलित छात्र रोहित वेमूला को सच्ची श्रद्धांजलि है। यह चुनाव केंद्र की भाजपा सरकार के लिए बड़ा सबक है कि वह दलित विरोधी हरकतों से अब भी बाज आ जाए। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि आज देश की जनता बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, अशिक्षा व बदहाल स्वास्थ्य सेवा व्यवस्था जैसे मुद्दों से जूझ रही है। यह समस्याएं अब विकराल रूप धारण करती जा रही हैं। इससे देश की आम जनता व खासकर छात्रों एवं युवा वर्ग में जो बेचैनी व आक्रोश है, वह अब विभिन्न रूपों में उबलकर सामने आने लगा है। विश्वविद्यालयों के छात्रसंघ चुनाव परिणाम इस बात के प्रमाण हैं कि अब लोग गोरक्षा, घर वापसी, लव जिहाद, एंटी-रोमियो, देशगान व राष्ट्रीय सुरक्षा आदि भावनात्मक मुद्दों के चंगुल से निकलकर जीवन के वास्तविक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने लगे हैं। मायावती ने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जब जनता भाजपा सरकार को उनकी करनी की सजा देगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned