मायावती ने कहा, योगी को तो गोरखुपर ने ठुकरा दिया, क्या वाराणसी 1977 का रायबरेली दोहराएगी?

मायावती ने कहा, योगी को तो गोरखुपर ने ठुकरा दिया, क्या वाराणसी 1977 का रायबरेली दोहराएगी?

Karishma Lalwani | Publish: May, 18 2019 02:39:56 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- मायावती ने पीएम मोदी की हार पर साधा निशाना

- कहा पीएम मोदी का हार होगी ऐतिहासिक

- मोदी का गुजरात माडल पूर्वांचल के पिछड़ेपन को दूर करने में असफल

लखनऊ. बीएसपी चीफ मायावती ने पीएम मोदी व सीएम योगी को निशाने पर लिया है। उन्होंने वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम मोदी की हार की बात कह कर ट्वीट किया है कि अगर ऐसा होता है, तो पीएम मोदी की हार ऐतिहासिक होगी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि योगी को तो गोरखपुर ने ठुकरा दिया। क्या वाराणसी 1977 का रायबरेली इतिहास दोहराएगी? बता दें कि 1977 में आपातकाल के तुरंत बाद हुए चुनाव में इंदिरा गांधी को एक छोटे नेता जय प्रकाश नारायण ने हराया था। तब कांग्रेस को मात्र 153 सीटें ही मिली थीं।

 

योगी को तो गोरखपुर ने ठुकरा दिया- मायावती

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि पूर्वांचल के साथ यह वादाखिलाफी और विश्वासघाट तब हुआ है जब पीएम मोदी व सीएम योगी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। योगी को तो गोरखपुर ने ठुकरा दिया। ऐसे में क्या पीएम मोदी की जीत से ज्यादा वाराणसी में उनकी हार ऐतिहासिक होगी।

गुजरात माडल पूर्वांचल के पिछड़ेपन को दूर करने में असफल

मायावती ने ये भी कहा कि पीएम मोदी का गुजरात माडल पूर्वा्ंचल के पिछड़पन, गरीबी व बेरोजगारी को दूर करने में असफल रहा है। मोदी-योगी की डबल इंजन वाली सरकार ने विकास के बजाए केवल जाति व साम्प्रदायिक उन्माद, घृणा व हिंसा ही देश को दिया है, जो बेहद दुखद है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका ने दिए संकेत, अमेठी सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned