नए बंगले में बोलीं मायावती- बहुत अच्छे थे अटल बिहारी वाजपेयी, अब चुनाव में याद किया मोदी ने

Anil Ankur | Publish: Sep, 16 2018 08:17:18 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 08:17:19 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

बोलीं मायावती-मेरा किसी से बुआ-भतीजे का रिश्ता नहीं

लखनऊ. बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने रविवार को अपने नए बंगले में पत्रकारों को बुलाकर अटल बिहारी वाजपेयी को जमकर याद किया और आरोप लगाया कि भाजपा के नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उन्हें भूल गए थे और अब अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए अटल जी को फिर याद करने लगे हैं। यह उनका दोहरा चरित्र साबित करता है।

अटलजी की मृत्यु का राजनीतिक फायदा उठा रही भाजापा

मायावती ने कहा कि अटल जी के जीतेजी भाजपा उनके नक्शेकदम पर नहीं चली,
लेकिन अब उनकी मौत को भुनाने की कोशिश खूब कर रही है। भाजपा दिखावटी
घोषणाएं कर के अटल जी की मौत पर भी राजनीतिक लाभ लेने की पूरी कोशिश कर
रही है। अपनी प्रेस कांंफ्रेंस में उन्होंने कई बार अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ की और कहा कि अगर मोदी उनके पदचिन्हों पर चले होते तो आज देश की यह स्थिति न होती।


भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला
उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे भाजपा जनता का ध्यान बंटाने के लिए नए-नए तरीके अपना रही है। यहां तक कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी तक को भी नहीं बख्शा गया है। बसपा सुप्रीमो ने भाजपा के खिलाफ बन रहे गठबंधन पर भी बड़ा बयान दिया और साफ तौर पर सपा और कांग्रेस को स्पष्ट रूप से कहा कि बसपा गठबंधन के खिलाफ नहीं है, लेकिन सम्मानजनक सीट मिलने पर ही हम साथ में लड़ेेंगे।

सम्मानजनक सीट नहीं मिलीं तो बसपा अकेले चुनाव लड़ेगी।
मायावती ने इस दौरान हाल ही में जेल से रिहा हुए सहारनपुर दंगों के आरोपी व भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर उर्फ रावण से अपने किसी भी रिश्ते की बात कोखारिज किया। बता दें कि चंद्रशेखर ने जेल से रिहा होते ही भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने व गठबंधन में मायावती को समर्थन देने की बात कही थी।

चंद्रशेखर पर किया हमला

यहां अपने नए बंगले 9 मॉल एवेन्यू से मीडिया को संबोधित करते हुए मायावती ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर शाना साधाते हुए कहा कि राजनीतिक स्वार्थ के लिए लोग मुझसे रिश्ता बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने दो टूक कहा कि उनका किसी के साथ भाई-बहन या बुआ-भतीजे का रिश्ता नहीं है।

Ad Block is Banned