scriptMayawati statement on Haldwani and Bareilly violence put this demand | हल्द्वानी और बरेली हिंसा पर मायावती का बड़ा बयान, सरकार के सामने रखी ये मांग | Patrika News

हल्द्वानी और बरेली हिंसा पर मायावती का बड़ा बयान, सरकार के सामने रखी ये मांग

locationलखनऊPublished: Feb 10, 2024 10:54:27 am

Submitted by:

Sanjana Singh

बरेली में 9 फरवरी को जुमे की नमाज के बाद बवाल हो गया। मौलाना तौकीर रजा के समर्थन में आई भीड़ ने अचानक हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच मायावती ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

mayawati_on_bareilly_violence.jpg
उत्तराखंड के हल्द्वानी और उत्तर प्रदेश के बरेली में भड़की हिंसा से माहौल खराब है। उत्तराखंड सरकार ने प्रभावित क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया है। अब दोनों राज्यों में भड़कती हिंसा को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। इसी बीच BSP चीफ मायावती ने भी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही, सरकार से जांच की मांग की है।
‘इस घटना को रोका जा सकता…’
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा, “उत्तराखंड राज्य के हल्द्वानी में हुई हिंसा और उसमें जान-माल की हुई क्षति अति-चिन्तनीय। अगर सरकार, प्रशासन और खूफिया तंत्र सतर्क होता तो इस घटना को रोका जा सकता था। सरकार इसकी उच्च स्तरीय जांच कराए और अमन-चैन भी कायम करे।”
बरेली हिंसा पर बोलीं मायावती
बीएसपी चीफ ने आगे कहा, “साथ ही, उत्तराखंड से लगे यूपी के जिला बरेली आदि में भी आए दिन किसी ना किसी मुद्दे को लेकर यहां तनाव की स्थिति बनी रहती है, जिसे समय रहते सरकार को नियंत्रित कर लेना चाहिए ताकि यहां भी शान्ति व्यवस्था बनी रहे।”

यह भी पढ़ें

10 तस्वीरों में देखिए बरेली में पथराव-तोड़फोड़, मौलाना तौकीर गिरफ्तार, सड़क पर भीड़ और उपद्रव

बरेली में ऐसे शुरू हुई हिंसा
उत्तर प्रदेश के बरेली में 9 फरवरी को जुमे की नमाज के बाद बवाल हो गया। मौलाना तौकीर रजा के समर्थन में आई भीड़ ने अचानक हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान पथराव भी हुआ। फिलहाल, मामला नियंत्रण में है।

ट्रेंडिंग वीडियो