scriptMayawati Successor: 65 वर्षीय मायावती ने अपने उत्तराधिकारी को लेकर दिया बड़ा बयान | mayawati successor latest update | Patrika News

Mayawati Successor: 65 वर्षीय मायावती ने अपने उत्तराधिकारी को लेकर दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Aug 28, 2021 11:31:44 am

Submitted by:

Abhishek Gupta

Mayawati Successor. बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) सुप्रीमो मायावती (Mayawati Age) ने शुक्रवार को अपने उत्तराधिकारी को लेकर स्थिति स्पष्ट कर दी।

mayawati.jpg

Mayawati

लखनऊ. Mayawati Successor. बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने शुक्रवार को अपने उत्तराधिकारी को लेकर स्थिति स्पष्ट कर दी। (Mayawati Age) 65 वर्षीय बसपा सुप्रीमो (Mayawati 65 years age) कहा कि वह अभी बिल्कुल स्वस्थ है। ऐसे में किसी भी उत्तराधिकारी का सवाल नहीं पैदा होता। वह किसी को उत्तराधिकारी नहीं बनाएंगी। लेकिन जब यदि स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा, तो वह जरूर अपना उत्तराधिकारी घोषित करेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि कोई दलित ही उनका उत्तराधिकारी होगा। अभी वह पार्टी चलाने में सक्षम हैं और बिल्कुल फिट हैं। मायावती शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब हो रही थीं। वर्तमान में मायावती 65 साल की हैं। वह चार बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। इस दौरान उनके निशाने पर कांग्रेस भी थी।
ये भी पढ़ें- UP Assembly Elections Update : सपा-बसपा के सीएम कैंडिडेट तय, बीजेपी और कांग्रेस में असमंजस

कांग्रेस दिहाड़ी मजदूरों को पैसे देकर रैलियों में है बुलाती: मायावती

मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं है। वह दिहाड़ी मजदूरों को पैसे देकर रैलियों में बुलाती है। मजबूर भी बिना काम के पैसे से खुश हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि बसपा टिकट के बदले किसी से भी पैसे नहीं लेती है। मायावती ने माना कि सदस्यता के नाम पर कुछ लोगों से मजबूरी में एडवांस रुपए जमा कराए जाने हैं, ताकि आर्थिक रूप से कमजोर दूसरे प्रत्याशियों की मदद की जा सके। उन्होंने कहा हमारी पार्टी धन्ना सेठों की पार्टी धन्ना सेठों की पार्टी नहीं बल्कि गरीबों व मजदूरों की पार्टी है। मायावती ने कांग्रेस व कुछ अन्य लोगों पर इसका गलत प्रचार करने का आरोप भी लगाया हैं। उन्होंने कहा कि इसका कोई खास लाभ उन्हें नहीं मिलने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो