scriptसीएम योगी पर मायावती का बड़ा हमला, अपने बर्तन लेकर दलितों के घर खाना खाने जाते हैं बीजेपी नेता | Mayawati targets cm yogi adityanath over dinner in dalit house | Patrika News

सीएम योगी पर मायावती का बड़ा हमला, अपने बर्तन लेकर दलितों के घर खाना खाने जाते हैं बीजेपी नेता

locationलखनऊPublished: Apr 24, 2018 07:24:40 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

भारतीय जनता पार्टी के ‘दलित प्रेम’ पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जमकर निशाना साधा…

Mayawati
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के ‘दलित प्रेम’ पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के मंत्री जब दलितों के घर घर जाते हैं तो अपना भोजन और बर्तन साथ लेकर जाते हैं। बीजेपी वाले खुद पर दलितों की परछाई भी नहीं पड़ने देना चाहते हैं। मायावती ने यह बयान प्रतापगढ़ में सीएम योगी और इटावा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा दलितों के घर भोजन करने के संदर्भ में दिया है।
मायावती ने कहा कि भाजपा को दलितों की कोई फिक्र नहीं है, लेकिन चुनाव आते ही उन्हें दलित याद आने लगते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग केवल दिखावा करते हैं। बीजेपी फोटो खिंचवाने और ड्रामेबाजी के लिये ये सब कर रही है। बीजेपी वाले दलितों के बारे में क्या सोचते हैं ये सभी जानते हैं।
यह भी पढ़ें

अचानक जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंच गये सीएम योगी, मच गया हड़कंप, देखें तस्वीरें

कांग्रेस-बीजेपी एक ही सिक्के के दो पहलू, जनता सिखाएगी सबक
बसपा प्रमुख ने भाजपा और कांग्रेस को एक ही सिक्के के दो पहलू बताया। कहा कि पहले कांग्रेस भी इसी तरह के काम करती थी, जिसे अब बीजेपी दोहरा रही है। मायावती ने कहा कि जनता अब इनकी हकीकत जान चुकी है। इसलिये कांग्रेस-बीजेपी के लोग अब जनता को गुमराह नहीं कर पायेंगे। मायावती ने कहा कि दलित इन सबकी नौटंकी जान चुके हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में जनता इनको सबक सिखायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो