मायावती का ट्वीट - रविदास मंदिर निर्माण का रास्ता जल्द निकाले सरकार

मायावती का ट्वीट - रविदास मंदिर निर्माण का रास्ता जल्द निकाले सरकार
Mayawati Tweets for Ravidas temple construction soon in Tuglaq road

Anil Ankur | Updated: 23 Aug 2019, 09:37:42 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

मंदिर निर्माण पर मायावती हुई सख्त

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने शुक्रवार को कहा कि सरकार दिल्ली के प्राचीन संत रविदास के मंदिर का पुन निर्माण जल्द कराने का कोई रास्ता निकाले। इस सम्बन्ध में उन्होंनेे ट्वीट भी किया है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया, महान संत रविदास के अपार अनुयाइयों से अपील है कि वे दिल्ली के तुगलकाबाद में गिराए गए इनके प्राचीन मन्दिर के पुन: निर्माण हेतु आक्रोशित होकर कानून को अपने हाथ में न लें । उन्होंने कहा कि संत रविदास के अनुयाइयों को कानूनी व तथागत गौतम बुद्ध के मार्ग से ही चलकर अपने हितों को साधना है । इसके लिए उन्होंने शांति बनाए रखने की अपील की है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि केन्द्र व दिल्ली सरकार से पुन: मांग है कि वे दोनों सरकारी खर्चे से सम्बंधित मन्दिर का पुन: निर्माण शीघ्र कराने के लिए बीच का कोई रास्ता अवश्य निकालें ताकि समुचित न्याय हो सके । उल्लेखनीय है कि बीते दिनों दिल्ली के तुगलक रोड पर संत रविादा के मंदिर को गिरा दिया गया था, जिस पर जमकर बवाल शुरू हो गया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned