scriptमायावती चुनावी हार के बाद 23 को करेंगी बड़ी बैठक, देशभर से पार्टी के पदाधिकारी होंगे शामिल | Mayawati will hold a big meeting on 23rd after the election defeat, | Patrika News
लखनऊ

मायावती चुनावी हार के बाद 23 को करेंगी बड़ी बैठक, देशभर से पार्टी के पदाधिकारी होंगे शामिल

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद 23 जून को सबसे महत्वपूर्ण बैठक करने जा रही हैं। इस बैठक में देशभर के पार्टी के पदाधिकारियों को बुलाया गया है।

लखनऊJun 16, 2024 / 03:22 pm

Aman Pandey

mayavati
बसपा सुप्रीमो मायावती ने लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद 23 जून को सबसे महत्वपूर्ण बैठक करने जा रही हैं। इस बैठक में देशभर के पार्टी के पदाधिकारियों को बुलाया गया है। यूपी से प्रमुख रूप से कोआर्डिनेटर और जिलाध्यक्षों को भी बुलाया गया है, लेकिन चर्चाओं की मानें तो इस बैठक से मायावती ने भतीजे आकाश आनंद दूर ही रखा है।
बसपा सुप्रीमो ने लोकसभा चुनाव में हार के कारणों को लेकर सबसे पहले राष्ट्रीय पदाधिकारियों से रिपोर्ट ली थी। इसके आधार पर सेक्टरवार रिपोर्ट ले चुकी हैं। मायावती बैठक में सेक्टर प्रभारियों की रिपोर्ट पर चर्चा करेंगी। इस महत्वपूर्ण बैठक के बाद बसपा संगठन में एक और बड़ा फेरबदल होगा, इसमें कुछ राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारियों के दायित्वों में भी बदलाव किया जा सकता है।

फिलहाल आकाश रहेंगे दूर 

लोकसभा चुनाव के बीच में ही सीतापुर में चुनावी सभा के बाद एफआईआर होने के बाद मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को अपने उत्तराधिकारी और राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर के पद से हटा दिया था। इस महीने 23 जून को होने वाली बैठक में भी आकाश के दूर रहने की उम्मीद जताई जा रही है।

Hindi News/ Lucknow / मायावती चुनावी हार के बाद 23 को करेंगी बड़ी बैठक, देशभर से पार्टी के पदाधिकारी होंगे शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो