पदक विजेता लखनऊ के पेंचक सिलाट के खिलाड़ियों का हुआ सम्मान

पदक विजेता लखनऊ के सम्मानित खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार है।

 

By: Ritesh Singh

Published: 08 Apr 2021, 09:18 PM IST

लखनऊ। लखनऊ के खिलाड़ियों ने गत 24 से 31 मार्च तक आयोजित राष्ट्रीय पेंचक सिलाट प्रतियोगिता में यूपी टीम की ओर से खेलते हुए तीन स्वर्ण, दो रजत व 6 कांस्य पदक सहित 11 पदक जीते। इन पदक विजेताओं का वापसी के बाद आज लखनऊ की कराटे टाउन अकादमी में सम्मान किया गया। इस दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस के क्रीड़ा अधिकारी भगत राम व उप क्रीड़ा अधिकारी अभिनव पुंडीर ने खिलाड़ियों को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया।

इस दोरान पेंचक सिलाट स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ यूपी के अध्यक्ष टीपी हवेलिया, कार्यकारी अध्यक्ष जसपाल सिंह तथा पेंचक सिलाट एसोसिएशन ऑफ लखनऊ के अध्यक्ष संतोष कुमार भी मौजूद रहे। दूसरी ओर पेंचक सिलाट के राष्ट्रीय पुलिस खेलों में शामिल होने के चलते यूपी पुलिस के खिलाड़ियों ने यूपी टीम से प्रतिनिधित्व करते हुए प्रतियोगिता में पदक जीते।

उत्तर प्रदेश पुलिस के क्रीड़ा अधिकारी भगत राम ने इस अवसर पर कहा कि पदक विजेता यूपी पुलिस के खिलाड़ियों की पदोन्नति होगी और निकट भविष्य में नये खिलाड़ियों की भर्ती भी होेगी।

बताते चले कि इंडोनेशियाई मार्शल आर्ट पेंचक सिलाट की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश टीम ने 12 स्वण, 6 रजत व 13 कांस्य पदक जीते। इस दौरान पेंचक सिलाट स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ यूपी के सचिव सूरज श्रीवास्तव ने पदक विजेताओं को बधाई दी।।

पदक विजेता लखनऊ के सम्मानित खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार है।

स्वर्ण: शैलेश कुमार मिश्रा, मनोज कुमार, प्रशांत सिंह
रजत: प्राची वर्मा, आनंद कुमार शर्मा
कांस्य: अमृता मेहता, आकाश सोनकर, मनोज कुमार पटेल, शैलेश कुमार, कपिल खुराना, शुभम बलूनी।

Show More
Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned