UP Top News : जीएसटी में 3500 करोड़ रुपए की फर्जी बिलिंग, 11 ठिकानों पर छापा

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

By: Mahendra Pratap

Updated: 06 Mar 2021, 01:37 PM IST

लखनऊ.रामायण विश्वमहाकोश के प्रथम संस्करण का जानकी नवमी पर हुआ विमोचन, ई बुक में है 5000 सालों का इतिहास, जल्द ही हिंदी और तमिल में होगा प्रकाशन, योगी ने लांचिग मौके पर कहा-205 देशों से रामायण की विरासत संजो रही सरकार।

आगरा. ताजमहल सहित प्रदेश के सभी स्मारकों में 8 मार्च को महिलाओं को मिलेगी फ्री एंट्री, यूपी के ऐतिहासिक स्मारकों में प्रवेश के लिए महिलाओं को 15 मार्च तक नहीं लेना होगा टिकट, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नोएडा में होगा पिंक मैराथन।

मेरठ. जीएसटी में चोरी का बड़ा मामला, 3500 करोड़ की फर्जी बिलिंग, मेरठ और गाजियाबाद के 11 ठिकानों पर छापा, मास्टरमाइंड हिरासत में।

शाहजहांपुर. यूपी गजब है: 27 साल बाद बेटे ने पूछा बाप का नाम, तो मां ने दर्ज करायी दुष्कर्म की रिपोर्ट, किशोरावस्था में दुष्कर्म के बाद मां ने दिया था बेटे को जन्म, अब बाप के निर्धारण के लिए होगा डीएनए टेस्ट।-उधर, हमीरपुर में दलित किशोरी से बेटे ने किया था दुष्कर्म, पूर्व प्रधान ने करा दिया था गर्भपात, 13 साल बाद कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा

लखनऊ. बाहुबली मुख्तार की सल्तनत पर बुलडोजर, लखनऊ में अरबों का फ्लैट जमींदोज, बाहुबली विजय मिश्रा के कई बंगले ढहाए गए, हाथ जोड़कर सरेंडर करने पहुंचा टॉपटेन अपराधी, बोला न करें इनकाउंटर।

GST
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned