2 इन वन वीडियो, देखिये CM अखिलेश यादव और मुलायम सिंह की मिमिक्री 

2 इन वन वीडियो, देखिये CM अखिलेश यादव और मुलायम सिंह की मिमिक्री 
akhilesh and mulayam

Rohit Singh | Publish: Nov, 29 2016 12:10:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

आप इस वीडियो को सुनकर अंदाजा ही नहीं लगा सकते कि ये बात अखिलेश यादव नहीं कह रहे हैं लेकिन ये कमाल किया है मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आवाज निकालने वाले। 

लखनऊ।  पत्रकार बैठे यहाँ पर, बुद्धिजीवी भी बैठे हैं और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी बैठे हैं। वो बता दें कि इस बार क्या काम नहीं हुआ है। चार साल के काम को उठाकर आप देख लीजिये, दो साल में मेट्रो बनाकर दे दिया और दो साल में एक्सप्रेसवे बनाया है। ये किसी भी सरकार के लिए उदाहरण हो सकता है, पूरे देश के लिए उदाहरण हो सकता है। इतने कम समय में इतनी योजनाएं हमारी सरकार ने चलाई हैं। 
 
देखें वीडियो :    

ये बातें अक्सर आपने प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के स्पीच के दौरान उनके मुख से सुनी होंगी लेकिन इस वीडियो में आवाज अखिलेश की है, स्टाइल अखिलेश का है, बात करने का अंदाज अखिलेश का है लेकिन चहेरा अखिलेश का नहीं है।

आप इस वीडियो को सुनकर अंदाजा ही नहीं लगा सकते कि ये बात अखिलेश यादव नहीं कह रहे हैं लेकिन ये कमाल किया है मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की आवाज निकालने वाले शशिबर्धन ने। शशिबर्धन मूल रूप से इटावा के रहने वाले हैं और इस वीडियो में वह सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की भी आवाज निकालते हुए नजर आएंगे।    

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned