scriptMini Fridge: तेजी से बिक रहा है 277 रुपये का ये मिनी फ्रिज, कम स्पेस में ठंडा होगा बहुत सारा खाना, बिजली बिल भी न के बराबर | Mini Friz Low Electricity Bill Available in Market at Low Rate | Patrika News

Mini Fridge: तेजी से बिक रहा है 277 रुपये का ये मिनी फ्रिज, कम स्पेस में ठंडा होगा बहुत सारा खाना, बिजली बिल भी न के बराबर

locationलखनऊPublished: May 24, 2022 08:23:58 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Mini Friz: कई लोग बजट की वजह से फ्रिज नहीं रख पाते, तो वहीं पीजी या हॉस्टल में एक फ्रिज काफी नहीं होती सबके सामान रखने के लिए। लेकिन अब मार्केट में इसका भी विकल्प आ गया है। ऐसे में आपको एक ऐसे फ्रिज के बारे में बताते हैं, जो दिखने में छोटा लेकिन ज्यादा किफायती है।

Mini Friz File Photo

Mini Friz File Photo

अगर आप बैचलर हैं या स्टूडेंट हैं और अपने घर से दूर किसी अलग शहर में रहते हैं, तो रोजमर्रा की चीजों के लिए आपको घर से जैसी सुविधा नहीं मिलती होगी। गर्मी इतनी ज्यादा है कि आपको एक फ्रिज की जरूरत पड़ेगी। पानी को ठंडा रखना हो या खाना खराब होने से बचाने के लिए उसे फ्रिज में रखना हो, इस सीजन में फ्रिज का इस्तेमाल हर घर में होता ही है। लेकिन कई लोग बजट की वजह से फ्रिज नहीं रख पाते, तो वहीं पीजी या हॉस्टल में एक फ्रिज काफी नहीं होती सबके सामान रखने के लिए। लेकिन अब मार्केट में इसका भी विकल्प आ गया है। हम यहां पर आपको एक ऐसे फ्रिज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ग्रमी में आपके काम भी आएगा और इसे रखने के लिए स्पेस की दिक्कत भी नहीं होगी। यह मिनी फ्रिज खासतौर से स्टूडेंट्स के लिए ज्यादा किफायती होगा।
कहां से खरीदें मिनी फ्रिज

ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर एक ऐसा मिनी फ्रिज उपलब्ध है, जिसकी कीमत काफी कम है। यानी आप 10 हजार रुपये से भी कम में एक मिनी फ्रिज खरीद सकते हैं। यहां आपको Godrej 30 L Qube Personal Cooking Solution Godrej 30 L Qube Personal Cooling Solution को आप ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इसकी कैपिसटी 30 लीटर तक की है। इसका साइज काफी छोटा है और इसे आप शेल्फ में भी आसानी से रख सकते हैं।
यह भी पढ़ें

यूपी में आशियाना बनाना हुआ आसान, सरिया हुई सस्ती, सीमेंट के भी दाम कम, नए रेट्स

वजन में कम, स्पेस भी ले कम

Godrej के इस मिनी फ्रिज को कम स्पेस में भी रखा जा सकता है। इसका वजन भी कम है और आप इसे आसानी से रिलोकेट कर सकते हैं। Godrej 30 L Qube Personal Cooling Solution को आप अभी 7,490 रुपये में खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

यूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ाम

कितनी है कीमत

इस मिनी फ्रिज को आप 277 रुपये प्रति महीने पर भी घर ला सकते हैं। यानी इस पर ईएमआई का भी ऑप्शन दिया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो