scriptइस्तीफा नहीं देंगे राज्यमंत्री दिनेश खटीक, CM योगी की तारीफ करते हुए कही ये बात | Minister Dinesh Khatik will not resign from his post | Patrika News

इस्तीफा नहीं देंगे राज्यमंत्री दिनेश खटीक, CM योगी की तारीफ करते हुए कही ये बात

locationलखनऊPublished: Jul 21, 2022 10:43:11 am

Submitted by:

Jyoti Singh

राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने कहा कि उनकी नाराजगी सिर्फ अफसरों से है। उन्होंने सीएम की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ईमानदार हैं लेकिन कुछ अधिकारी का व्यवहार ऐसा था कि उन्हें ये कदम उठाना पड़ा।

minister_dinesh_khatik_will_not_resign_from_his_post.jpeg
यूपी के जलशक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) ने अपने इस्तीफा प्रकरण मामले पर यूटर्न ले लिया है। उनका कहना है कि उनकी नाराजगी सिर्फ अफसरों से है। काम नहीं, उन्हें सम्मान चाहिए। वहीं उन्होंने सीएम की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ईमानदार हैं लेकिन कुछ अधिकारी का व्यवहार ऐसा था कि उन्हें ये कदम उठाना पड़ा। मंत्री ने यह भी कहा कि वह आज शाम 4 बजे मीडिया के सामने अपनी बात को रखेंगे। बता दें कि पिछले दो दिनों से राज्यमंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफे की चर्चा तेज थी और इसके कारण सियासी माहौल गर्माया था।
यह भी पढ़े – योगी प्रशासन पर अपने ही उठा रहे सवाल, राज्यमंत्री खटीक के बाद विधायक ने लगाया आरोप

सीएम योगी आदित्यनाथ से की बात

बता दें कि अपनी नाराजगी के कारण राज्यमंत्री दिनेश खटीक बुधवार को मेरठ से भाजपा नेताओं से मिलने के बाद दिल्ली चले गए। दिन भर वे दिल्ली में कई भाजपा नेताओं से मिलते रहे। इसके बाद उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की। खटीक ने बताया कि उनकी सीएम से बात हुई है। हम जनता से चुनकर आए हैं, सम्मान तो चाहिए। केवल सम्मान चाहिए, काम नहीं। अधिकारी कुछ नहीं दे सकते तो मांगने पर सूचना तो दे सकते हैं। राज्यमंत्री ने कहा कि आज वह मीडिया से रूबरू होंगे और अपनी बात रखेंगे।
यह भी पढ़े – Ghaziabad: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह को युवक ने दी गाली, जानें फिर क्या हुआ

पत्र में अनदेखी का लगाया था आरोप

गौरतलब है कि जल शक्ति राज्यमंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफा देने की खबर ने बुधवार को सियासी गलियारों में हलचल मचा दी थी। उन्होंने मंगलवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को अपना इस्तीफा भेजा था और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलकर उन्हें इस्तीफे की प्रति दी थी। वहीं बुधवार को इस्तीफे के लिए लिखा गया पत्र वायरल होने के बाद राज्यपाल ने इस्तीफा सीएम के पास संस्तुति को भेजा था। पत्र में आरोप था कि अफसर उनकी नहीं सुनते हैं। खटीक ने तबादले और दलित होने के कारण उनकी अनदेखी का आरोप लगाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो