scriptअब योगी के मंत्री ने ओवैसी बंधुओं पर साधा निशाना, AIMIM प्रमुख को लेकर कह दी बड़ी बात | minister mohsin raza on aimim chief asaduddin owaisi and his brothe | Patrika News

अब योगी के मंत्री ने ओवैसी बंधुओं पर साधा निशाना, AIMIM प्रमुख को लेकर कह दी बड़ी बात

locationलखनऊPublished: Dec 04, 2018 01:11:21 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओवैसी बंधुओं को भगोड़ा कहकर कुछ भी गलत नहीं किया…

minister mohsin raza on aimim chief asaduddin owaisi

अब मंत्री मोहसिन रजा के निशाने पर AIMIM प्रमुख ओवैसी, दिया बहुत बड़ा बयान

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब उनके मंत्री मोहसिन रजा ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के ओवैसी बंधुओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने इन्हें (ओवैसी बंधुओं) भगोड़ा कहकर कुछ गलत नहीं किया। इनके पूर्वज मुसलमानों का सौदा कर यहां से भागे थे। मुसलमानों का सौदा करके ही आज असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई ने 5 हजार करोड़ का साम्राज्य खड़ा किया है।
योगी सरकार में इकलौते मुस्लिम मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि ओवैसी मुसलमानों के सौदागर हैं, लेकिन वह खुद को उनका रहनुमा साबित करने में लगे हैं। यह लोग बिना तर्क के बातें करते हैं। इन लोगों के कारण ही तेलंगाना में बड़ी संख्या में मुसलमानों को न तो शिक्षा मिल पा रही है और और न ही यह लोग तरक्की कर पा रहे हैं।
सरकार बनी तो निजाम की तरह ओवैसी को हैदराबाद से भागना होगा, सीएम योगी के इस बयान पर पलटवार करते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि बीजेपी, मोदी, आरएसएस, सरकार की नीतियों और योगी पर बोलने पर क्या मुल्क से भगा देंगे। वहीं, उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने तीखा पलटवार करते हुए कहा कि ओवैसी क्या, ओवैसी की आने वाली 1000 नस्लें भी इसी मुल्क में रहेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो