योगी सरकार के मंत्री ने कही बड़ी बात, राजस्थान में पुजारी की हत्या पर क्यों खामोश हैं राहुल-प्रियंका?

सपा, बसपा और आम आदमी पार्टी को साधु-संतों के खिलाफ हो रहे अत्याचार दिखाई नहीं देते

By: Neeraj Patel

Updated: 10 Oct 2020, 02:39 PM IST

लखनऊ. यूपी की योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने शनिवार को कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस को घेरते हुए कहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी राजनीति करने हाथरस आ गए थे। वे कांग्रेस की सरकार वाले राज्यों में साधु-संतों की हत्या पर खामोश क्यों हैं? उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी या कांग्रेस के अन्य नेता किसी साधु-संत की हत्या और उनके साथ हो रही लगातार क्रूर घटनाओं पर उनके घर नहीं जाते। किसी को खरोंच भी आ जाए और पता चल जाए कि वह अल्पसंख्यक समुदाय का व्यक्ति है तो पूरी कांग्रेस पार्टी ही उसके घर पहुंच जाती है।

इसके साथ ही मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस के साथ ही अन्य विपक्षी दलों पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और आम आदमी पार्टी को साधु-संतों के खिलाफ हो रहे अत्याचार दिखाई नहीं देते। इनके प्रति कोई संवेदना नहीं है और न ही इन पार्टियों की नजर में साधु-संतों का कोई महत्व है। यूपी सरकार के मंत्री ने कहा कि कांग्रेस को इसका जवाब देना होगा कि आखिर उसकी सरकार वाले राज्यों में साधु-संतों और पुजारियों के साथ इस तरह की घटनाएं क्यों हो रही हैं? रजा ने सवाल किया कि इस तरह की घटनाओं के पीछे कौन लोग हैं? और क्या इन लोगों को कांग्रेस का संरक्षण मिल रहा है?

राजस्थान के सपोटरा थाना इलाके के बूकना गांव में राधा गोपाल जी मंदिर की पूजा अर्चना करने वाले पुजारी बाबूलाल वैष्णव की गुरुवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। आरोप है कि उनकी जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा करने की नीयत से पहले विवाद किया और बाद में उन्हें पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया। इस मामले के सामने आने के बाद प्रदेशभर में लोग तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

Congress
Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned