scriptपाप धोने के लिए कुंभ में गंगा स्नान कर रही योगी सरकार : मंत्री ओम प्रकाश राजभर | minister om prakash rajbhar statement on cm yogi ganga snan in kumbh | Patrika News

पाप धोने के लिए कुंभ में गंगा स्नान कर रही योगी सरकार : मंत्री ओम प्रकाश राजभर

locationलखनऊPublished: Jan 30, 2019 03:10:46 pm

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है।

lucknow

पाप धोने के लिए कुंभ में गंगा स्नान कर रही योगी सरकार : मंत्री ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार अपने पाप धोने के लिये कुंभ में गंगा स्नान कर रही है। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि योगी आदित्यनाथ सरकार में सपा और बसपा सरकार की तुलना में चार गुना अधिक भ्रष्टाचार है। योगी सरकार के मंत्रिपरिषद सदस्य कुम्भ में अपना पाप धोने के लिए गए थे। जनता से वादाखिलाफी भी पाप है। इसी को धोने का काम योगी सरकार के मंत्रियों ने किया है।

कैबिनेट मीटिंग में हिस्सा न लेने का बताया यह कारण

मंगलवार को प्रयागराज में यूपी कैबिनेट की बैठक हुई थी जिससे ओम प्रकाश राजभर दूरी बनाये रखी। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्होंने जो मुद्दे उठाये थे सरकार ने उसे नजरअंदाज किया। राजभर ने कहा कि मैं कैबिनेट की बैठक में नहीं गया क्योंकि मैने जिन मुद्दो को मंत्रिमंडल में रखना चाहता था उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया जबकि अन्य मुद्दों पर बैठक में विचार किया गया। आर्थिक रूप से पिछड़े सामान्य वर्ग को आरक्षण देने का विधेयक 48 घंटे में बिना किसी कमेटी या जांच के लागू कर दिया गया लेकिन पिछड़ों में जो गरीब है उन्हें पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया। भाजपा को अपना वायदा पूरा करना चाहिये। उनसे पूछा गया कि क्या वह भविष्य में कैबिनेट की बैठकों में शामिल होंगे इस पर उन्होंने कहा कि यह इस बात पर निर्भर करेगा कि राज्य सरकार उनकी मांग पर क्या रूख अपनाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो