scriptहरदोई: दो दिन से गायब नाबालिग की मिली लाश, कुकर्म के बाद हत्या की आशंका | Minor boy murdered in Hardoi after misdeed | Patrika News

हरदोई: दो दिन से गायब नाबालिग की मिली लाश, कुकर्म के बाद हत्या की आशंका

locationलखनऊPublished: Apr 23, 2016 07:00:00 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट, शव मिलने के बाद गांव में मचा हड़कंप

Crime Logo

Crime Logo

हरदोई. कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के खुमारीपुर गांव में दो दिन से लापता एक 12 साल के दलित नाबालिग का शव गांव से कुछ दूर एक बाग में पाया गया। आशंका है कि दुराचार के बाद नाबालिग की हत्या कर शव के पुआल से ढक दिया गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई।

शनिवार सुबह गांव से कुछ दूर एक बाग में झाड़ियों में पड़ा पाया गया। हत्यारों ने उसकी गला दबा कर हत्या की थी। आशंका है कि उसके शव को यहां लाकर फेंका गया और छिपाने के लिए उसके शव को पुआल से ढक भी दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, नाबालिग गुरुवार को दिन में करीब तीन बजे घर के पास खेलते खेलते गायब हुआ। उसके घर ना लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन पता ना लगने के बाद अगले दिन पुलिस को सूचना दी।

दो दिन से लापता नाबालिग का शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी जुटाई। पुलिस फिलहाल इस मामले में गांव के एक बच्चे से जानकारी जुटाने में जुटी है। इसी बच्चे के साथ इस बालक को देखा गया था और उसकी शर्ट भी बालक के शव के पास मिली है। पुलिस फिलहाल इस उम्मीद में है कि बालक से पूछताछ में इस दरिंदगी का राज खोलने में मदद मिलेगी और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो