scriptनाबालिग ने की आत्महत्या की कोशिश, हाथ में मिले कटे के निशान | Minor girl commite suicide in banda news in hindi | Patrika News

नाबालिग ने की आत्महत्या की कोशिश, हाथ में मिले कटे के निशान

locationलखनऊPublished: Aug 14, 2017 11:02:00 am

जिले में एक किशोरी ने केन नदी में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

banda

बांदा. जिले में एक किशोरी ने केन नदी में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसे मौके पर मौजूद मछुआरों दने काफी मशक्कत के बाद किशोरी को बचा लिया गया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके में पहुंचकर किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के केन पुल का है, जहां पर एक नाबालिग किशोरी ने पुल से कूदकर जान देने की कोशिश की। किशोरी केन नदी पूल से नदी में कूद गयी, तभी वहां मौजूद लोग भी उसकी जान बचने के लिए नदी कूद गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी वहां पहुंच गयी तथा घटना की सूचना मिलते ही लोगो वहां जमावड़ा लग गया। काफी मशक्कत के बाद मछुवारों ने किशोरी को नदी से निकाल लिया व पुलिस मदद से उसे ट्रामा पहुंचाया जहां उसका उपचार चल रहा है। किशोरी की शिनाख्त फ़हमीना निवासी बंगाली टोला के रूप में हुयी है और किशोरी के हाथों में जेल की मोहर लगी हुई है और उसके हाथों में ब्लेड से काटने के कई पुराने दाग भी बने हुए हैं।

 

किशोरी घटना के कुछ ही समय पहले जेल में अखिलेश नाम के युवक से मिली थी जिसको तीन दिन पहले ही तरह में आगजनी और बवाल के मामले में पुलिस ने जेल भेजा था। किशोरी के परिजनों की मानें तो किशोरी कक्षा 9 की छात्रा है और रोजाना की तरह आज भी विद्यालय गई हुई थी लेकिन किशोरी जेल और केन नदी कैसे पहुंच गयी इसकी जानकारी परिजनों को नहीं थी। वहीं इस संबंध में डिप्टी जेल अधीक्षक का कहना है कि किशोरी घटना के कुछ समय पहले ही जेल आयी थी और क़ैदी अखिलेश से मुलाक़ात भी की थी।

 इस घटना पर गौर करें तो एक नाबालिक स्कूली छात्रा का स्कूल के बहाने जेल किसी से जाना, उसके हाथ पर ब्लेड से कटे का निशान होना और फिर किशोरी का आत्महत्या का प्रयास करना, अपने आप में एक पहेली है। जिसका खुलासा पुलिस की जांच के बाद ही सामने होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो