scriptमहिलाओं के संघर्ष को दर्शाती कॉफी टेबल बुक की स्पीक्स का हुआ विमोचन | Patrika News
लखनऊ

महिलाओं के संघर्ष को दर्शाती कॉफी टेबल बुक की स्पीक्स का हुआ विमोचन

3 Photos
6 years ago
1/3

समारोह में विपिन प्रियंका प्रोडक्शन की प्रबंध निदेषक प्रियंका गुप्ता के संयोजन में आयोजित हुई महिला सशक्तिकरण विषयक प्रतियोगिता में ऋषिका तिवारी, मानसी भाटिया, नेहा राय, कविता त्रिपाठी, ज्योति एना, प्राची मिश्रा, आरूषी वर्मा, हिमांषी यादव, स्वाती केषरी, षुभांगी द्विवेदी, मानषी भाटिया, रितिका गुप्ता, आकांक्षा पाण्डेय, काजल, नेहा राय, मिंजा कमर, उत्सवी भाटिया ने महिला सषक्तिकरण पर अपने विचार रखते हुए।

2/3

महिला को जगतजननी का दर्जा देते हुए बताया कि महिला को सषक्तिकरण की जरूरत नही वह अपने आप में सषक्त है। विपिन प्रियंका प्रोडक्षन के प्रमुख विपिन अग्निहोत्री ने बताया कि इस प्रतियोगिता के द्वारा एक ऐसी मिस लखनऊ की तलाष है जो हमारी अदब और संस्कृति को प्रदर्षित कर सके।

3/3

सशक्तिकरण की नही अपने विचार और सपनों को पूरा करने की है और साथ ही शिक्षा ही एक ऐसा माध्यम है जिससे वह अपने को और दूसरों को सषक्त बना सकती हैं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि पीएचडी चैम्बर ऑफ कामर्स के को चेयरमैन मुकेश बहादुर सिंह ने महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाली सशक्त महिलाओं समाजसेवी डॉ कविता सोमानी, डिवैलियस मिसेज इण्डिया युनीवर्स प्रथम रनरअप प्रियंका गुप्ता, फैषन डिजायनर आसमा हुसैन, भारतीय जनता पार्टी की अवध क्षेत्र की क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डॉ ष्वेता सिंह, वरिष्ठ रंगकर्मी सीमा मोदी, ललिता प्रदीप, युवा समाजसेवी अंकित दास, सुधीर गिरी और युवा उधमी करन कुमार को पुष्प गुच्छ, अंग वस्त्र और स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.