scriptताबड़तोड़ ऐक्शन से ‘डर’ गया मुख्तार अंसारी, खुद तुड़वा रहा अर्धनिर्मित कॉम्प्लेक्स | MLA Mukhtar Ansari latest news | Patrika News

ताबड़तोड़ ऐक्शन से ‘डर’ गया मुख्तार अंसारी, खुद तुड़वा रहा अर्धनिर्मित कॉम्प्लेक्स

locationलखनऊPublished: Sep 05, 2020 07:17:11 pm

Submitted by:

Ritesh Singh

बिल्डिंग पर जिला प्रशासन द्वारा नोटिस भेजा गया है।

ताबड़तोड़ ऐक्शन से 'डर' गया मुख्तार अंसारी, खुद तुड़वा रहा अर्धनिर्मित कॉम्प्लेक्स

ताबड़तोड़ ऐक्शन से ‘डर’ गया मुख्तार अंसारी, खुद तुड़वा रहा अर्धनिर्मित कॉम्प्लेक्स

लखनऊ , गाज़ीपुर में अपराधियों के साथ ही भू माफियाओ के खिलाफ शासन के निर्देश पर लगातार प्रदेश में कई जगह कार्रवाई चल रही है। इसी कड़ी के तहत मऊ विधायक मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है, गाज़ीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के लालदरवाजा मुख्य बाजार में बाहुबली मोख्तार अंसारी की पत्नी के नाम से एक बड़े शॉपिंग काम्प्लेक्स का अवैध निर्माण कराया जा रहा था जिसपर नोटिस के बाद अंसारी द्वारा खुद ही तुड़वाया जा रहा है, जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।
बता दें कि पिछले दिनों मुख्तार अंसारी और उनके करीबियों के खिलाफ कई कार्रवाई की गई। कार्रवाई की कड़ी में मुख्तार अंसारी के करीबियों के खिलाफ सदर कोतवाली इलाके के अंधऊ हवाई पट्टी के पास अवैध रूप से चल रहे हॉट मिक्सिंग प्लांट और गाँव समाज की कुछ जमीन के हिस्से पर आवैध कब्जा कर खाद्यान गोदाम बनाया गया था। इन दोनों जगहों पर जिला प्रशासन द्वारा ध्वस्तीकरण का काम कराया गया था। साथ ही मुख्तार अंसारी के करीबी मोहम्दाबाद तहसील के महेंद गांव में मछली पालन के लिए बनाए गए अवैध पुल का भी ध्वस्तीकरण कराया गया है। फिलहाल ताजा मामला सदर कोतवाली इलाके के लालदरवाजा के पास मुख्तार अंसारी के करीबी व उनकी पत्नी के नाम से बन रहे एक बिल्डिंग पर जिला प्रशासन द्वारा नोटिस भेजा गया है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो