scriptमुख्तार अंसारी की आज अस्पताल से होगी छुट्टी, फिर बांदा जेल भेजे जाएंगे दबंग विधायक | MLA Mukhtar Ansari will send to Banda Jail after discharge from sgpgi | Patrika News

मुख्तार अंसारी की आज अस्पताल से होगी छुट्टी, फिर बांदा जेल भेजे जाएंगे दबंग विधायक

locationलखनऊPublished: Jan 11, 2018 09:14:18 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

डॉक्टर बोले- विधायक अब स्वस्थ, जेल अधिकारियों ने सीधे बांदा जेल जाएंगे मुख्तार अंसारी

MLA Mukhtar Ansari
लखनऊ. राजधानी के एसजीपीजीआई में भर्ती दबंग विधायक बाहुबली की आज अस्पताल से छुट्टी हो जाएगी। उन्हें फिर से बांदा जेल में वापस भेज दिया जाएगा। मुख्तार अंसारी की एंजियोग्राफी रिपोर्ट, डायबिटीज समेत खून की अन्य जांचों की रिपोर्ट सामान्य निकली है। उन्हें पीजीआई के एमआईसीयू वार्ड से हटाकर कॉर्डियोलॉजी के प्राइवेट रूप में शिफ्ट कर दिया गया है। बुधवार को मुख्तार समर्थकों और पुलिस के बीच तीखी झड़प भी हुई, जिसके चलते अस्पताल छावनी में तब्दील हो गया। हंगामे के बाद अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिस और पीएसी के जवानों को तैनात किया गया।
पीजीआई के सीएमएस डॉ. अमित अग्रवाल ने बताया कि मुख्तार अंसारी की सभी जांचें नॉर्मल हैं। एंजियोग्राफी की रिपोर्ट में भी कोई ब्लॉकेज नहीं आया है। गुरुवार को उनकी छुट्टी कर दी जाएगी। जेल अधिकारियों का कहना है कि पीजीआई से मुख्तार अंसारी की छुट्टी होते ही उन्हें फिर से बांदा जेल भेज दिया जाएगा।
सीने में दर्द की शिकायत के चलते पीजीआई में एडमिट हुए थे मुख्तार
गौरतलब है कि सीने में दर्द की शिकायत के चलते मंगलवार की देर रात विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया। रात को ही उनकी एंजियोग्राफी की गई थी। पत्नी की हालत सामान्य होने के बाद उनकी छुट्टी पहले ही कर दी गई थी, जबकि आज मुख्तार अंसारी की अस्पताल से छुट्टी होगी।
मुख्तार के समर्थकों का हंगामा
बुधवार को विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया, एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह, पूर्व विधायक अभय सिंह समेत कई समर्थक मुख्तार अंसारी से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। इनके साथ समर्थकों ने भी अंदर घुसने की कोशिश की तो पुलिस ने रोक दिया। नाराज समर्थक पुलिसवालों से भिड़ गये। इस दौरान समर्थकों और पुलिस के बीच तीखी झड़प भी हुई। पुलिस ने हंगामा कर रहे समर्थकों को बाहर खदेड़ दिया। हंगामे के बाद अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी गई। मेन गेट से बिना पास दिखाए मरीजों के परिजनों को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो