scriptसीएम योगी की फ्लीट में घुसी विधायक की कार, दो बार कटा चालान | MLA's car entered CM Yogi's fleet challan cut two times | Patrika News

सीएम योगी की फ्लीट में घुसी विधायक की कार, दो बार कटा चालान

locationलखनऊPublished: Apr 10, 2021 03:34:21 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की फ्लीट में भाजपा विधायक संजय कुमार गुप्ता की कार घुसने के बाद जमकर बखेड़ा हुआ।

सीएम योगी की फ्लीट में घुसी विधायक की कार, दो बार कटा चालान

सीएम योगी की फ्लीट में घुसी विधायक की कार, दो बार कटा चालान

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की फ्लीट में भाजपा विधायक संजय कुमार गुप्ता की कार घुसने के बाद जमकर बखेड़ा हुआ। दरअसल, एक बैठक में शामिल होने के लिए जब मुख्यमंत्री की गाड़ी आईट्रिपलसी मुख्य गेट पर पहुंची तो अचानक लखनऊ के नंबर पर पंजीकृत एक सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार सीएम की फ्लीट में चल रहे वाहनों के बीच में घुस गई। जिस पर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ ही सीएम की सुरक्षा में तैनात कर्मियों में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले को गंभीर मानते हुए गाड़ी का चालान कटवा दिया। यातायात नियमों के उल्लंघन के आरोप में कुल नौ हजार रुपये मूल्य के दो चालान किए गए। भाजपा विधायक ने 3500 रुपये के सिर्फ एक ही चालान की बात स्वीकार की है।
चार मिनट के भीतर दो चालान

मुख्यमंत्री की फ्लीट में घुसने वाली विधायक के कार का चार मिनट में ही दूसरा चालान भी हो गया। पहले चालान 3500 रुपये का और दूसरा 5500 रुपये का मूल्य चालान 12.47 और 1.51 मिनट पर किया गया। इसमें यातायात नियमों और फ्लीट संबंधी नियमों का पालन न करने और ड्राइविंग लाइसेेंस न दिखा पाने का आरोप लगाया गया। वहीं, इस मामले में विधायक संजय गुप्ता का कहना है कि उनके काफिले की एक गाड़ी के ड्राइवर ने गलती की और नियमत: उस पर कार्रवाई की गई। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री की बैठक में थे और बाहर आने हादसे की जानकारी हुई। विधायक का आरोप है कि कुछ लोगों ने यह अफवाह फैलाई कि चालान के दौरान विधायक को गाड़ी से उतारा गया। ऐसा उनकी छवि धूमिल करने के इरादे से किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो