मंत्री बनने के लिए दिल्ली के चक्कर

मंत्री बनने के लिए दिल्ली के चक्कर
BJP parliamentary meeting

Anil Ankur | Publish: Mar, 12 2017 05:32:00 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रधानमंत्री  के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से भी कई विधायक अपनी अपनी पैरवी करने के लिए गए हुए हैं

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के जीते विधायक अब मंत्री बनने की होड़ में लग गए हैं। करीब तीन दर्जन विधायक जीत का सार्टीफिकेट लेने के बाद दिल्ली रवाना हो गए। वे दिल्ली में पार्टी के हाई कमान से मिलकर वे अपना पक्ष रखेंगे।

इनमें पूर्वी उत्तर प्रदेश के सबसे ज्यादा विधायक दिल्ली रवाना हो गए हैं। प्रधानमंत्री  के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से भी कई विधायक अपनी अपनी पैरवी करने के लिए गए हुए हैं। इसी प्रकार लखनऊ, बहराईच और झांसी के विधायकों ने अपना अड्डा दिल्ली में अमित शाह से मिलने के लिए वहीं जमा दिया है।

भाजपा कार्यालय में  सुबह से ही लोगों का जुटना शुरू हो गया था। पूरे शहर में जगह जगह पर फुल साईज एलईडी पर खबरें दिखाई जा रही थीं। भाजपा कार्यालय के सामने विधानसभा तक इलेक्ट्रानिक मीडिया की गाडिय़ों ने अपनी अपनी जगह घेर ली थी। ढोल नगाड़ों में महिलाएं नाचने लगीं लोग होली खेलने लगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned