भाजपा ने काटा टिकट तो सपा में शामिल हो गये सांसद अंशुल वर्मा, अखिलेश ने दिया बड़ा बयान

भाजपा ने काटा टिकट तो सपा में शामिल हो गये सांसद अंशुल वर्मा, अखिलेश ने दिया बड़ा बयान

Hariom Dwivedi | Publish: Mar, 27 2019 02:10:24 PM (IST) | Updated: Mar, 27 2019 02:31:32 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लोकसभा चुनाव में टिकट कटने से नाराज हरदोई से भाजपा सांसद अंशुल वर्मा समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये...

लखनऊ. टिकट कटने से नाराज हरदोई से भाजपा सांसद अंशुल वर्मा समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और पूर्व मंत्री आजम खान की मौजूदगी अंशुल वर्मा सपा में शामिल हो गये। आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में अंशुल वर्मा हरदोई से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते थे। 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने उनका टिकट कैंसिल कर हरदोई से जय प्रकाश रावत को पार्टी प्रत्याशी बनाया है।

टिकट काटे जाने से नाराज अंशुल वर्मा ने बीजेपी कैंपेन 'मैं भी हूं चौकीदार' पर तंज कसते हुए पार्टी से रिजाइन कर दिया। उन्होंने कहा कि मैंने आज बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में तैनात चौकीदार को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। दोपहर को वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गये।

अखिलेश ने अंशुल वर्मा का किया स्वागत
अखिलेश यादव ने अंशुल वर्मा का स्वागत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। कहा कि केंद्र व राज्य सरकार पूरी तरह से फेल हैं। इस बार चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाने का काम करेगी। भाजपा के दिग्गज नेताओं के टिकट काटे जाने पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मार्गदर्शक मंडल को ही बाहर का रास्ता दिखा देने वाले किस संस्कृति, चाल, चलन, चरित्र का परिचय दे रहे हैं? भाजपा के दिखावे की नैतिकता का भंडाफोड़ हो गया है। युवा तो पहले ही भाजपा को वोट नहीं दे रहे थे, अब बड़े-बुज़ुर्ग भी नहीं देंगे।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned