scriptराज्यपाल हुए इस बात से नाराज, मुख्यमंत्री को लेना पड़ गया ये बड़ा फैसला, तत्काल दो अफसरों को किया सस्पेंड | MP cm kamalnath Suspend Two officers | Patrika News

राज्यपाल हुए इस बात से नाराज, मुख्यमंत्री को लेना पड़ गया ये बड़ा फैसला, तत्काल दो अफसरों को किया सस्पेंड

locationलखनऊPublished: Sep 09, 2019 04:50:43 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

लखनऊ के पूर्व सांसद लालजी टंडन की नाराजगी दो छोटे अफसरों के लिए आफत बन गई

राज्यपाल

राज्यपाल

लखनऊ. भाजपा के वरिष्ठ नेता व लखनऊ के पूर्व सांसद लालजी टंडन की नाराजगी दो छोटे अफसरों के लिए आफत बन गई। मौजूदा समय में लालजी टंडन मध्य प्रदेश के गवर्नर है। उनकी छोटी से नाराजगी की वजह से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को दो अधिकारियों को सस्पेंड करना पड़ा। मामला कुछ एेसा है कि शिक्षक दिवस के मौके पर शालेय शिक्षा विभाग ने भोपाल में एक आयोजन किया था। विभाग के मंत्री और अफ़सर विदेश दौरे पर थे। इस वजह से 5 सितंबर को होने वाला राज्य स्तरीय कार्यक्रम 6 सितंबर को आयोजित किया गया।
स्कूल शिक्षा विभाग के मंत्री प्रभुराम चौधरी कार्यक्रम में वक़्त पर नहीं पहुंचे। उनकी लेटलतीफ़ी का शिकार कार्यक्रम के अध्यक्ष और सूबे के गवर्नर लालजी टंडन हो गये। प्रोटोकॉल है कि प्रदेश के किसी भी आयोजन में यदि महामहिम राज्यपाल के अलावा अन्य अतिथि भी होते हैं तो गवर्नर, अन्य अतिथियों के पहुंच जाने के बाद राजभवन अथवा अपने विश्राम स्थल से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना होते हैं। जिस कारण राज्यपाल में खासा नाराजगी थी अौर इस नाराजगी का सामना दो अधिकारियों को भारी पड़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो