मुख्तार अंसारी के लिये पंजाब ने लगायी अपनी टॉप कमांडो टीम, बांदा जेल पहुंचाने साथ आएंगे

  • उत्तर प्रदेश से तेज तर्रार पुलिस वालों की भारी भरकम टीम गई है मुख्तार को लेने
  • पंजाब की रोपड़ जेल से लाकर यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट किये जाएंगे मुख्तार अंसारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आखिरकार मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश आना ही पड़ रहा है। अब तक पंजाब की रोपड़ जेल से बीमारी का हवाला देकर मुख्तार को यूपी आने की इजाजत नहीं दी जा रही थी। पर इस बार न तो मुख्तार की और पंजाब जेल और सरकार की एक नहीं चली। यूपी पुलिस की भारी-भरकम टीम मुख्तार को लेने के लिये पंजाब के रोपड़ पहुंच चुकी है। इस टीम के साथ मुख्तार अंसारी को सुरक्षित बांदा जेल तक पहुंचाने के लिये पंजाब पुलिस का टाॅप ट्रेंड कमांडो दस्ता भी उनके साथ बांदा तक जाएगा। इतना ही नहीं मुख्तार को किस रास्ते से बांदाले जाया जाएगा यह भी अंतिम समय में डिसाइड होगा।

 

बिकरू कांड के आरोपी विकास दुबे की गाड़ी पलटने के बाद यूपी के अपराधियों ओर माफिया में यह खौफ घर कर गया है। मुख्तार के परिजन भी उनकी हत्या की आशंका जता चुके हैं। इसको लेकर उनकी पत्नी ने राष्ट्रपति को पत्र तक लिख दिया है। ऐसे में पुलिस पर मुख्तार अंसारी को सुरक्षित यूपी तक लाने का भी दबाव है।


मुख्तार का जेल ट्रांसफर बेहद ही सतर्कता से ओर अधिकारियों की निगरानी में होगा। यहां तक कि रास्ते भी अतिगोपनीय तरीके से तय किये गए हैं। मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक कुछ रास्ते तय हुए हैं, लेकिन उनमें से किस रास्ते से मुख्तार को लाया जाएगा वह अंतिम समय अचानक ही तय होगा। इसके अलावा गाड़ी में ट्रैकिंग डिवाइस लगा होगा ताकि पल-पल नजर रखी जा सके।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned