scriptMukhtar Ansari की बाराबंकी सीजेएम कोर्ट में पेशी आज, तीन आरोपियों की तलाश में मऊ भी पहुंची पुलिस की टीम | Mukhtar Ansari news hearing on Barabanki CJM court | Patrika News

Mukhtar Ansari की बाराबंकी सीजेएम कोर्ट में पेशी आज, तीन आरोपियों की तलाश में मऊ भी पहुंची पुलिस की टीम

locationलखनऊPublished: Jun 14, 2021 10:50:52 am

Mukhtar Ansari News: बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार अंसारी को कोर्ट में पेश करने के लिए वारंट लिया था। इसमें अदालत ने 14 जून यानी आज की तारीख तय की थी।

Mukhtar Ansari की बाराबंकी सीजेएम कोर्ट में पेशी आज, तीन आरोपियों की तलाश में मऊ पहुंची पुलिस की टीम

Mukhtar Ansari की बाराबंकी सीजेएम कोर्ट में पेशी आज, तीन आरोपियों की तलाश में मऊ पहुंची पुलिस की टीम

बाराबंकी. Mukhtar Ansari News: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस केस में बाराबंकी के सीजेएम कोर्ट में आज वर्चुअल पेशी होनी है। बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार अंसारी को कोर्ट में पेश करने के लिए वारंट लिया था। इसमें अदालत ने 14 जून यानी आज की तारीख तय की थी। वहीं इस मामले में फरार चल रहे मुख्तार अंसारी के विधायक प्रतिनिधि सहित दो की तलाश में बाराबंकी पुलिस टीम मऊ पहुंची है। मऊ के अलावा भी सभी संभावित स्थानों पर बाराबंकी पुलिस की टीम दबिश दे रही है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ ईनाम भी घोषित कर रखा है।
फर्जी दस्तावेज पर एंबुलेंस का मामला

दरअसल फर्जी दस्तावेज के आधार पर बाराबंकी एआरटीओ में मुख्तार के गुर्गों ने 2013 में एक एंबुलेंस रजिस्टर्ड कराई थी। यह एंबुलेंस मुख्तार अपने निजी प्रयोग में ला रहा था। पंजाब में मोहाली कोर्ट में पेशी पर जाते समय इस एंबुलेंस के प्रयोग का खुलासा हुआ था। UP 41 AT 7171 रजिस्टर्ड नंबर की यह एंबुलेंस मुख्तार अंसारी शुरू से प्रयोग कर रहा था। इस मामले में एक अप्रैल को कोतवाली नगर में मऊ की संजीवनी हास्पिटल संचालिका डा. अलका राय के खिलाफ मुकदमा कराया। इसकी विवेचना में अलका राय के सहयोगी डा. शेषनाथ राय, विधायक प्रतिनिधि मोहम्मद सुहैब मुजाहिद, शाहिद, आनंद यादव, राजनाथ यादव सहित मुख्तार अंसारी को भी नामजद किया था। इसमें अलका, शेषनाथ और राजनाथ को पुलिस जेल भेज चुकी है। मुख्तार अंसारी पहले से ही बांदा जेल में बंद है, जबकि कई आरोपी अभी भी फरार हैं। जिनकी तलाश में ही बाराबंकी पुलिस की पांच सदस्यीय टीम मऊ पहुंची है। यहां उनके सभी संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो