विवादित बयान देने वाले नरेश अग्रवाल के लिए मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने कहा यह

अब मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी मामले में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By: Abhishek Gupta

Published: 13 Mar 2018, 09:29 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी से पल्ला झाड़ने के बाद नरेश अग्रवाल भाजपा से जुड़ तो गए हैं, लेकिन जाते ही उन्होंने मुसीबतों को न्यौता दे दिया है। जया बच्चन पर उनके द्वारा की गई अनचाही टिप्पड़ी से विपक्षियों ने तो उनपर निशाना साधा ही है, साथ ही सत्ताधारी भाजपा ने भी उनके इस बयान का समर्थन नहीं किया। आज समाजावादी पार्टी की ओर से भी अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने उनके बयान की कड़ी निंदा की और भाजपा से कड़े एक्शन की मांग की। वहीं अब मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी मामले में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल ने अपने एक बयान में सपा से राज्यसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी जया बच्चन को नाचने वाली बोल दिया था।

अपर्णा यादव ने कहा नहीं करना चाहिए था ऐसे शब्दों का प्रयोग-

अपर्णा यादव से जब इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "उनके जैसे नेता को जया बच्चन के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए था। मुझे लगता है कि उन्होंने गुस्से में आकर यह बोल दिया। वैसे वे बहुत अच्छी और दूर की सोच रखते हैं, साथ ही वे अपने क्षेत्र में लड़कियों को बेहतर शिक्षा मिल सके, इसके लिए काम कर रहे हैं।"

अपर्णा नहीं जा रही राज्यसभा, किया खंडन

बीते दिनों यह अफवाह थी कि अपर्णा यादव की सास साधना यादव बेटे प्रतीक यादव को राज्यसभा भेजना चाहती है। लेकिन अपर्णा यादव ने एक ट्वीट कर इन सभी बातों को खारिज कर दिया। उन्होंने लिखा, मेरे पति राजनीति में प्रवेश नहीं कर रहे हैं और राज्यसभा के लिए मेरी उम्र नहीं है। राजनीति में उठने और लड़ने के लिए कड़ी मेहनत और संघर्ष जो करता है वह उसका उत्तराधिकारी होता है। उन्होंने कहा कि राजनीति में मेरी सास (साधना यादव) के नाम का प्रयोग न करें।

Jaya Bachchan
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned