scriptजब मुलायम की बहू अपर्णा ने कहा मैं हूं Superwoman, मिले ऐसे-ऐसे जवाब, मच गया हड़कंप | Mulayam Singh Yadav bahu Aparna yadav says I am Superwoman | Patrika News

जब मुलायम की बहू अपर्णा ने कहा मैं हूं Superwoman, मिले ऐसे-ऐसे जवाब, मच गया हड़कंप

locationलखनऊPublished: Nov 09, 2017 04:17:27 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

समाजावादी पार्टी कुनबे में मुलायम सिंह यादव की बहू व प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने खुद को सुपरवुमन बताया है।

Aparna Yadav

Aparna Yadav

लखनऊ. हॉलीवुड का एक लोकप्रिय सुपरहीरो है जिसे हम सुपरमैन के नाम से जानते हैं। लोग उस सुपरहीरो के दीवाने हैं। सुपरहीरो की कॉमिक सिरीज के बाद रुपहले पर्दे पर भी सुपरमैन दशकों से खूब धमाल मचाता आ रहा है। और आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘जस्टिस लीग’ में भी एक बार फिर सुपरमैन लोगों का मनोरंजन करते हुए दिखेगा। बहरहाल इस बात का जिक्र यहां इस खबर में इसलिए हो रहा है क्योंकि समाजावादी पार्टी कुनबे में मुलायम सिंह यादव की बहू व प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने खुद को सुपरवुमन बताया है।
अपर्णा ने कहा- I am a Superwoman

सोशल मीडिया ट्विटर पर अपर्णा यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर #IAmASuperhero को हैशटैग करते हुए लिखा है कि मैं एक सुपरवुमेन हूं (I am a Superwoman)। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू के इस ट्वीट के बाद उनके प्रशंसकों में से किसी ने उन्हें सुपरवुमेन के पोस्टर के साथ नवाजा, किसी ने उन्हें वंडर वुमेन का किरदार ठहराया है (ये भी ‘जस्टिस लीग’ फिल्म का एक किरदार है), तो किसी ने कहा कि हमें आप पर गर्व है।
https://twitter.com/hashtag/IAmASuperhero?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लोग आमतौर पर ऐसे ट्वीट्स करते रहते हैं। जिसे कभी कुछ ‘बुद्धीजीवी’ बड़े अजीब-गरीब तर्कों के साथ उनके मायने निकालते हैं (जो कभी-कभी निगेटिव पब्लिसिटी को न्योता देता है), तो कुछ उसे हंसी में उड़ा देते हैं।
सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ-

वैसे अपर्णा द्वारा अपने आपको सुपरवुमेन कहने के बाद उनके कई प्रशंसक उन्हें इसी नाम से पुकार रहे हैं। गौरतलब है कि मंगलवार को अपर्णा यादव ने नोटबंदी को लेकर समाजवादी पार्टी की राय के खिलाफ जाकर इसका समर्थन किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि एक साल नोटबंदी को आंकने के लिए बेहद कम वक्त है। इतनी पूूर्व इसपर निर्णय नहीं लिया जा सकता। उनके इस ट्वीट के बाद भी लोगों ने उन्हें समाजवादी पार्टी की सुपरवुमेन करार दिया।
https://twitter.com/hashtag/DeMoWins?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अपर्णा ने कई बार सुपरविमेन जैसे उठाए कदम-

सुपरमैन व सुपरवुमेन भले ही कॉमिक सीरिज के कार्टून हों, लेकिन इन्होंने हमेशा अपनी सीरीज में सभी को निर्भीक और सच की लड़ाई के लिए प्रेरित किया है। अपर्णा यादव ने हाल के कुछ वर्षों में सपा से अलग होकर उन बातों पर विचार रखे हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिली है। लेकिन सपा के अंदरखाने में उन्हें मंजूर नहीं किया गया है। आप क्या सोचते हैं इस बारे में.. अपने विचार हमें जरूर बताए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो