scriptमुलायम की सेहत को लेकर आया अखिलेश का ये ट्वीट, कही बड़ी बात, अब यूपी उपचुनाव में प्रचार भी नहीं कर सकेंगे नेताजी | Mulayam Singh Yadav discharged from Medanta after corona | Patrika News

मुलायम की सेहत को लेकर आया अखिलेश का ये ट्वीट, कही बड़ी बात, अब यूपी उपचुनाव में प्रचार भी नहीं कर सकेंगे नेताजी

locationलखनऊPublished: Oct 26, 2020 09:04:52 am

अखिलेश यादव ने ही मुलायम सिंह यादव के स्वस्थ होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि माननीय नेताजी स्वस्थ होकर घर आ गये हैं और कुछ दिन घर पर ही रहकर स्वास्थ्य लाभ करेंगे।

यूपी उपचुनाव में प्रचार नहीं कर सकेंगे मुलायम सिंह यादव, सेहत को लेकर आया अखिलेश यादव का ये ट्वीट

यूपी उपचुनाव में प्रचार नहीं कर सकेंगे मुलायम सिंह यादव, सेहत को लेकर आया अखिलेश यादव का ये ट्वीट

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना को मात देकर वाप लौट आए हैं। रविवार को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल से उन्‍हें डिस्चार्ज कर दिया गया। इस बात की जानकारी खुद उनके बेटे और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दी। आपको बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते पिछले दिनों मुलायम सिंह यादव को मेदांता में एडमिट कराया गया था और अब वह डिस्चार्ज होने के बाद लखनऊ लौट आए हैं। वहीं कोरोना से जंग जीतने के बाद घर पर स्वास्थ्य लाभ करने के कारण वह उत्तर प्रदेश विधानसभा में 7 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों का प्रचार नहीं कर सकेंगे।
मुलायम हुए स्वस्थ

आपको बता दें कि 14 अक्टूबर को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद मुलायम को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर अखिलेश यादव भी सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दे रहे थे। अखिलेश यादव ने ही मुलायम सिंह यादव के स्वस्थ होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि माननीय नेताजी स्वस्थ होकर घर आ गये हैं और कुछ दिन घर पर ही रहकर स्वास्थ्य लाभ करेंगे।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1320384024305598464?ref_src=twsrc%5Etfw
नहीं करेंगे प्रचार

वहीं मुलायम सिंह यादव को तबीयत खराब होने के बाद भी समाजवादी पार्टी ने उपचुनाव के लिए प्रचार करने वाले स्टार प्रचारकों की लिस्ट में रखा था, लेकिन कोरोना से जंग जीतने के बाद घर पर स्वास्थ्य लाभ करने के कारण वह उत्तर प्रदेश विधानसभा में 7 सीटों पर हो रहे उपचुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों का प्रचार नहीं कर सकेंगे। इसी तरह जेल में बंद आजम खान को भी पार्टी ने स्टार प्रचारक की लिस्ट में रखा है।
80 साल के नेताजी

मुलायम सिंह यादव 80 साल के हैं। वह इस समय उत्‍तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद हैं। नेताजी 3 बार उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री रह चुके हैं। जबकि 2012 में बहुमत मिलने के बाद मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे अखिलेश यादव को यूपी का सीएम बनाया था। हालांकि खराब सेहत की वजह से वह पिछले काफी समय से राजनीति में ज्‍यादा सक्रिय नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो