script

इस वजह से बार-बार खराब हो रही मुलायम सिंह यादव की तबियत, अब होगी सर्जरी

locationलखनऊPublished: Jun 24, 2019 09:39:50 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– Mulayam Singh Yadav सोमवार को अस्पताल में हुए थे भर्ती- डॉक्टरों ने कहा- थूलियम लेजर विधि से होगी सपा संरक्षक की सर्जरी- मुलायम के स्वस्थ होने की कामना कर रहे उनके प्रशंसक

Mulayam Singh Yadav

इस वजह से बार-बार खराब हो रही मुलायम की तबियत, अब होगी सर्जरी

लखनऊ. बीते कुछ दिनों से समाजवादी पार्टी के संस्थापक व पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक मुलायम सिंह यादव ( Mulayam Singh Yadav) का स्वास्थ्य खराब है। शुगर की दिक्कत ( Mulayam Singh Yadav Health) के चलते एक माह के भीतर उन्हें कई बार अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा है। यूरिन पास होने की दिक्कत के चलते उन्हें सोमवार को गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया।जांच और तात्कालिक राहत के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। हालांकि, मिली जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह यादव मंगलवार को फिर से अस्पताल में भर्ती किये जा सकते हैं, जहां उनका ऑपरेशन (सर्जरी) हो सकता है।
यह भी पढ़ें

ब्लड शुगर और ब्लड प्रेशर ने बिगाड़ी मुलायम सिंह यादव की तबीयत

यशोदा अस्पताल के डॉ. पीएन अरोड़ा के मुताबिक, बढ़ी शुगर के चलते मुलायम सिंह यादव को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ने उनका ट्रीटमेंट किया। शुगर लेवल कंट्रोल होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मंगलवार को वह अस्पताल में भर्ती होंगे। जल्द ही थूलियम लेजर विधि से उनका ऑपरेशन किया जा सकता है। उत्तर प्रदेश ही नहीं, देश भर में मुलायम सिंह यादव के समर्थक उनके जल्द स्वस्थ होेने की कामना कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बिना बताये ही मुलायम के आवास पर पहुंचे सीएम योगी, अखिलेश और शिवपाल भी रहे मौजूद

एक महीने में कई बार खराब हो चुकी है मुलायम की तबियत
बीते कुछ वक्त से स्वास्थ्यगत दिक्कतों के चलते मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को बार-बार अस्पताल में भर्ती करना पड़ा रहा है। अब तक उन्हें दो बार लखनऊ के डॉ, राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में और दो बार गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। पिछली बार मुलायम जब मेदांता में भर्ती हुए थे, तो उनके समर्थकों की चिंताएं बढ़ गई थीं। लोगों ने मुलायम के स्वास्थ्य (Mulayam Singh Yadav Health) के लिए हवन-पूजन किया था।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1143135319450984448?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो