scriptवापस शिवपाल के पास पहुंचे मुलायम सिंह यादव, नहीं छूट रहा विक्रमादित्य मार्ग का मोह | Mulayam Singh Yadav new house near Samajwadi Party Office | Patrika News

वापस शिवपाल के पास पहुंचे मुलायम सिंह यादव, नहीं छूट रहा विक्रमादित्य मार्ग का मोह

locationलखनऊPublished: Jul 13, 2018 12:17:06 pm

जेसे ही अखिलेश यादव को पता चला कि मुलायम सिंह का यहां नहीं लग रहा मन तो…

Mulayam Singh Yadav new house near Samajwadi Party Office

वापस शिवपाल के पास पहुंचे मुलायम सिंह यादव, नहीं छूट रहा विक्रमादित्य मार्ग का मोह

लखनऊ. लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग पर बना अपना सरकारी आवास खाली करने के बाद सुशांत गोल्फ सिटी में शिफ्ट हुए मुलायम सिंह यादव को नया घर बिल्कुल रास नहीं आ रहा है। जिसके चलते एक बार फिर विक्रमादित्य मार्ग पर समाजवादी पार्टी कार्यालय के सामने उनके लिए नया आवास तलाश लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक मुलायम सिंह यादव बहुत जल्द इस नए घर में शिफ्ट भी हो जाएंगे।
ये होगा मुलायम का नया ठिकाना

सपा के एक बड़े नेता की अगर मानें तो मुलायम सिंह यादव का नया ठिकाना अब 8/8 विक्रमादित्य मार्ग होगा। यादव परिवार के एक करीबी के मुताबिक सालों से 5, विक्रमादित्य मार्ग के अपने सरकारी अवास में रहने के बाद मुलायम सिंह यादव का सुशांत गोल्फ सिटी के महल नुमा घर में मन नहीं लग रहा था। जैसे ही इस बात की जानकारी उनके पुत्र और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को हुई तो उन्होंने सपा कार्यालय के नजदीक अपने पिता के लिए किराये पर आवास लिया। आपको बता दें कि मुलायम का ये नया आवास उनके छोटे भाई शिवपाल सिंह के घर के ठीक बगल में है।
मुलायम को नहीं पसंद आ रहा ये घर

मुलायम सिंह यादव 1992 से 5, विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी आवास में रह रहे थे। सरकारी आवास के पास ही समाजवादी पार्टी का प्रदेश कार्यालय और लोहिया ट्रस्ट भी है। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद वह बतौर पूर्व मुख्यमंत्री आवंटित एस आवास को खाली कर शहीद पथ पर अंसल टाउनशिप के सुशांत गोल्फ सिटी में शिफ्ट हो गए हैं। मुलायम के नए घर के पास ही अखिलेश यादव का भी नया घर है। लेकिन अब चर्चा ये है कि विक्रमादित्य मार्ग से करीब 10 किलोमीटर दूर यह नया आशियाना उन्हें पसंद नहीं आ रहा है। इसी के चलते वह बहुत जल्द सपा कार्यालय के सामने फिर से अपना नया ठिकाना बनाने जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो