script

मुलायम सिंह यादव ने नरेश अग्रवाल के भाजपा ज्वाइन करने पर दे दिया बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Mar 13, 2018 04:17:31 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मुलायस सिंह यादव नेरश अग्रवाल के भाजपा ज्वाइन करने से अप्रभावित हैं और इसी के सिलसिले में उन्होंने एक बयान जारी कर दिया है।

Mulayam Singh Yadav

Mulayam Singh Yadav

लखनऊ. नरेश अग्रवाल द्वारा सोमवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने से जहां सियासी हलकों में तहलका मच गया है, वहीं समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भी इस मामले में बयान देते हुए कहा है कि पार्टी को इससे कोई नुकसान नहीं होने वाला है। समाजवादी पार्टी की जिम्मेदारी अखिलेश यादव के हाथों में आते ही पार्टी दो खेमों में बट गई थी और नरेश अग्रवाल अखिलेश खेमे के माने जाते थे। लेकिन राज्यसभा चुनाव में जया बच्चन के नाम की घोषणा के बाद नरेश अग्रवाल ने ठगा हुआ महसूस करते हुए भाजपा ज्वाइन कर ली। बहरहाल मुलायस सिंह यादव इससे अप्रभावित हैं और इसी के सिलसिले में उन्होंने एक बयान जारी कर दिया है।
मुलायम सिंह यादव ने दिया बयान-

मुलायम सिंह यादव ने बयान जारी करते हुए कहा है नरेश अग्रवाल के सपा छोड़ने से हमें कोई नुकसान नहीं होगा। बल्कि उनके जाने से समाजवादी पार्टी को फायदा ही होगा।
अखिलेश ने 2012 चुनाव पर दिया बड़ा बयान-

नरेश अग्रवाल के भाजपा ज्वाइन व उनके राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार बनते ही अखिलेश यादव थोड़े से असहज दिख रहे हैं। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने शिवपाल यादव को 2022 में राज्यसभा भेजने का ऐलान कर दिया। शिवपाल यादव, जिनसे 2017 चुनाव के वक्त से ही अखिलेश की रार की खबरें आ रही थी, उसपर आज संभावित खंडन होता दिख रहा है। राज्यसभा की सीट न देने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि मैं आप सबको यकीन दिलाता हूं कि 2022 में चाचा शिवपाल सिंह यादव को मैं राज्यसभा का टिकट दे दूंगा। वो राज्यसभा में रहेंगे तो काफी चीजें बेहतर हो जाएंगी।
नेता जी ने भरोसे से मुझे बनाया था सीएम-

अखिलेश यादव ने पिता मुलायम सिंह यादव पर भावुक बयान देते हुए कहा कि नेता जी ने मुझे किसी भरोसे से ही सीएम बनाया था। क्या मैं खरा नहीं उतरा? नेता जी ने मुझे जो आदेश दिया मैंने उसका पालन किया। 23 महीने में एक्सप्रेस वे बनवाकर नेता जी से उद्घाटन करवाया, जहां लड़ाकू विमान भी उतर सकते हैं।
नरेश अग्रवाल ने कहा नहीं मांगूग माफी-

नरेश अग्रवार भाजपा से जु़ड़ते ही विवादों में आ गए। कल उन्होंने सपा से राज्यसभा उम्मीद्वार जया बच्चन को नाचने वाली कह दिया जिसको विपक्षियों ने तो बुराई की ही, खुद सुषमा स्वराज ने भी ऐसी टिप्पणियों को अस्वीकार्य बताया। बावजूद इसके नरेश अग्रवाल ने माफी मांगने से मना कर दिया और सिर्फ यह कहते हुए अपना पलड़ा झाड़ा कि यदि किसी की भावना आहत हुई हों, तो मुझे इसपर खेद है।

ट्रेंडिंग वीडियो