इंसाफ की गुहार लगा रही नगर पंचायत की चेयरपर्सन

इंसाफ की गुहार लगाने गुरुवार को राजधानी लखनऊ के महिला आयोग आईं ममता ने मीडिया से अपना दर्द साझा किया।

लखनऊ. बरेली की सिरौली नगर पंचायत की चेयरपर्सन ममता पांडे ने बताया कि उन्हें अपने पति से जान का खतरा है। इंसाफ की गुहार लगाने गुरुवार को राजधानी लखनऊ के महिला आयोग आईं ममता ने मीडिया से अपना दर्द साझा किया। उन्होंने बताया कि वह अपने पति से अलग रहती हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके पति काम में जबर्दस्ती दखल देते हैं। तीन बार उन पर जानलेवा हमला भी हुआ।

ममता ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत महिला आयोग में पहले भी की थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने मुख्य सचिव व डीजीपी को भी पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई थी। गुरुवार को उन्होंने अपने पति के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में याचिका दायर की। ममता के अधिवक्ता अज़ीज़ मंसूरी की मानें तो महिला आयोग की चेयरपर्सन जरीना उस्मानी से भी उन्होंने इस मामले को सुलझाने की गुहार लगाई है। वहीं दूसरी तरफ जरीना उस्मानी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाएंगी।

एसिड अटैक की मिल चुकी है धमकी

ममता ने बताया कि उन्हें अपनी पति की ओर से एसिड अटैक की धमकी मिल चुकी है। उनके मुताबिक उनके पति ने उनके साथ कई बार मारपीट भी की है। तमाम शिकायतों के बावजूद पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।
Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned