इंसाफ की गुहार लगा रही नगर पंचायत की चेयरपर्सन

इंसाफ की गुहार लगा रही नगर पंचायत की चेयरपर्सन
mahila ayog

इंसाफ की गुहार लगाने गुरुवार को राजधानी लखनऊ के महिला आयोग आईं ममता ने मीडिया से अपना दर्द साझा किया।

लखनऊ. बरेली की सिरौली नगर पंचायत की चेयरपर्सन ममता पांडे ने बताया कि उन्हें अपने पति से जान का खतरा है। इंसाफ की गुहार लगाने गुरुवार को राजधानी लखनऊ के महिला आयोग आईं ममता ने मीडिया से अपना दर्द साझा किया। उन्होंने बताया कि वह अपने पति से अलग रहती हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके पति काम में जबर्दस्ती दखल देते हैं। तीन बार उन पर जानलेवा हमला भी हुआ।

ममता ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत महिला आयोग में पहले भी की थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने मुख्य सचिव व डीजीपी को भी पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाई थी। गुरुवार को उन्होंने अपने पति के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में याचिका दायर की। ममता के अधिवक्ता अज़ीज़ मंसूरी की मानें तो महिला आयोग की चेयरपर्सन जरीना उस्मानी से भी उन्होंने इस मामले को सुलझाने की गुहार लगाई है। वहीं दूसरी तरफ जरीना उस्मानी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाएंगी।

एसिड अटैक की मिल चुकी है धमकी

ममता ने बताया कि उन्हें अपनी पति की ओर से एसिड अटैक की धमकी मिल चुकी है। उनके मुताबिक उनके पति ने उनके साथ कई बार मारपीट भी की है। तमाम शिकायतों के बावजूद पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned