scriptसपा के करीबी रहे नरेश अग्रवाल ने अखिलेश पर बोला हमला, गठबंधन को बताया ठगबंधन | Naresh agarwal statement on sp bsp gathbandhan for lok sabha election | Patrika News

सपा के करीबी रहे नरेश अग्रवाल ने अखिलेश पर बोला हमला, गठबंधन को बताया ठगबंधन

locationलखनऊPublished: Mar 18, 2019 10:57:35 am

सपा-बसपा गठबंधन को लेकर विपक्ष में कई तरह के बयानबाजी होती आ रही है।

lucknow

सपा के करीबी रहे नरेश अग्रवाल ने अखिलेश पर बोला हमला, गठबंधन को बताया गठबंधन

हरदोई. सपा-बसपा गठबंधन को लेकर विपक्ष में कई तरह के बयानबाजी होती आ रही है। इसी क्रम में हरदोई के पूर्व सांसद और भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य नरेश अग्रवाल ने बयान दिया है। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को ठगबंधन बताया है।उन्होंने कहा है कि सपा-बसपा का गठबंधन नहीं ठगबंधन हुआ है। नरेश अग्रवाल ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन सिर्फ टिकट के नाम पर वसूली करने के लिए हुआ है। जो लोग टिकट खरीदकर चुनाव लड़ेंगे, अगर वह जीत भी गए तो अपना विकास करेंगे।

 

सपा सरकार में मंत्री रह चुके भाजपा नेता ने सपा के अंतर्कलह का कारण भी बताया। उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव इसके जिम्मेदार हैं। अखिलेश यादव को निशाने पर लेकर कहा कि उन्होंने समाजवाद की परिभाषा ही बदल कर रख दी। फिल्मी लोगों और बड़े व्यापारिक घरानों तक ही अखिलेश ने समाजवाद को सीमित कर दिया। उन्होंने कहा कि देश के लिए नरेंद्र मोदी का फिर से प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। धर्म भले ही अलग-अलग हों, लेकिन देश तो एक है, इसलिए हर देशवासी को नरेंद्र मोदी को जिताने के लिए वोट देना चाहिए। स्थानीय मुद्दों पर बोलते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि अपने जीवन के कीमती 40 साल हरदोई की जनता पर कुर्बान किए और बेटा भी हरदोई को ही सौंप दिया। उन्होंने कहा कि राजनीतिक जीवन में उन्हें विषम परिस्थितियों में भी हरदोई का साथ मिला, इसलिए यह भरोसा भी है कि जीवन पर्यंत यह साथ मिलता रहेगा। उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव में समय कम है और सभी लोग नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जुट जाएं। शौर्य सम्मेलन में नरेश अग्रवाल नेे कहा कि देश में आज जो मुसलमान है, यह कभी हिंदू हुआ करते थे और हालात व मजबूरियों के चलते इन्हें धर्म परिवर्तन करना पड़ा। उन्होंने कहा कि महज एक हजार मुस्लिम आक्रमणकर्ता आए थे। उस दौर में हिंदू ही धर्म परिवर्तन कर मुसलमान बन गए। जनपद के दो गांवों का उल्लेख भी उन्होंने उदाहरण के रूप में किया। कहा कि भगवान राम पांच हजार साल पहले हुए थे और बाबर अब से पांच-छह सौ साल पहले। ऐसे में अयोध्या में मंदिर ही पहले से है। नरेश अग्रवाल ने कहा कि मंदिर हर हाल में बनेगा और अयोध्या में ही बनेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो