scriptNaseemuddin Siddiqui alleges BJP of telling lie to UP people | कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी का भाजपा सरकार पर हमला, कहा- इन्होंने केवल जनता से झूठ बोला | Patrika News

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी का भाजपा सरकार पर हमला, कहा- इन्होंने केवल जनता से झूठ बोला

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि साढ़े चार साल की विफलताओं का मुकुट लगाकर घूम रही योगी आदित्यनाथ सरकार.

लखनऊ

Published: July 29, 2021 08:17:54 pm

लखनऊ. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने गुरुवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सिद्दीकी ने भाजपा पर खुद के झूठा प्रचार कर लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया है। उनहोंने कहा कि भाजपा ने 12 पन्ने की बुकलेट जारी करके जनता से झूठ बोला है। भाजपा ने प्रदेश की जनता से 2017 में वादे किए थे, वह पूरे नहीं हुए हैं। भाजपा ने एक बुकलेट 2017 में जारी की थी, जिसको आपने संकल्प पत्र नाम दिया था। हम अनुरोध करेंगे प्रदेश की जनता की तरफ से 2017 में जारी किए गए संकल्प पत्र को भी कभी उठा कर देख लें। आज तक वह संकल्प पत्र कोरा झूठ बनकर ही रह गया।
Naseemuddin Siddiqui
Naseemuddin Siddiqui
उन्होंने कहा कि साढे 4 साल की में प्रदेश के लोग भली-भांति समझ चुके हैं कि भारतीय जनता पार्टी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार का इरादा और काम सिर्फ एक ही है, प्रदेश के लोगों से झूठ बोलो और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दो, झूठ बोलकर जनता को गुमराह करते रहो।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.