scriptनसीमुद्दीन सिद्दकी का दावा- इस दिन टूटेगा सपा-बसपा गठबंधन, भाजपा में मायावती तो कांग्रेस से मिलेंगे अखिलेश | Nasimuddin Siddiqui statement over BSP Supremo Mayawati | Patrika News

नसीमुद्दीन सिद्दकी का दावा- इस दिन टूटेगा सपा-बसपा गठबंधन, भाजपा में मायावती तो कांग्रेस से मिलेंगे अखिलेश

locationलखनऊPublished: May 16, 2019 05:52:18 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– पूर्व बसपा नेता का दावा- 23 मई के बाद यूपी में टूट जाएगा सपा-बसपा का गठबंधन- मायावती के पीएम पद की उम्मीदवारी भी उठाये सवाल

BSP Supremo Mayawati

पूर्व बसपा नेता का दावा- इस दिन टूटेगा सपा-बसपा गठबंधन, भाजपा में मायावती तो कांग्रेस से मिलेंगे अखिलेश

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की सरकार में मंत्री रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद यानी 23 मई के बाद मायावती भारतीय जनता पार्टी से मिल जाएंगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बसपा सुप्रीमो पहले ही भारतीय जनता पार्टी से मिल चुकी हैं और उन्हें अपना वोट ट्रांसफर करा चुकी हैं। चुनाव परिणाम के बाद उन पर ऐसा दबाव बनेगा कि वह भाजपा का हिस्सा बन जाएंगी। कांग्रेस नेता ने कहा कि बसपा सुप्रीमो के बीजेपी के जाने के बाद समाजवादी पार्टी के सामने कांग्रेस में शामिल होने के सिवाय कोई विकल्प नहीं बचेगा और यही देश व प्रदेश हित में होगा।
मायावती की पीएम पद की दावेदारी पर आश्चर्य प्रकट करते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि अखिलेश यादव हों या फिर अजित सिंह, उन्होंने कभी स्पष्ट नहीं कहा कि वह प्रधानमंत्री पद के लिए वह कभी मायावती का समर्थन करेंगे। अखिलेश ने बार-बार यही कहा है कि देश का अगला प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से ही बनेगा। राहुल गांधी की ओर इशारा करते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने दावा किया कि चुनाव के बाद देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे। इस बार जनता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर नहीं देखना चाहती है।
Nasimuddin Siddiqui
33 वर्षों से मायावती को जानते हैं- सिद्दीकी
चुनाव बाद बसपा में शामिल होने की अटकलों को खारिज करते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह कांग्रेस में हैं और आजीवन कांग्रेस में ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह पिछले 33 वर्षों से वह जितना मायावती को जानते, उतना वह खुद को भी नहीं जानती हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि वह आज भी बसपा सुप्रीमो का सम्मान करते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो