कोरोना के चलते राष्ट्रीय लोक अदालत 8 मई को लगेगी

(National Lok Adalat) कोरोना के कारण 10 अप्रैल को लगने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत स्थगित,अब 8 मई 2021 को राष्ट्रीय लोक अदालत लगेगी

By: Ritesh Singh

Published: 03 Apr 2021, 05:25 PM IST

लखनऊ , (National Lok Adalat) देश में बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों को लेकर राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली ने आगामी 10 अप्रैल को होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को स्थगित कर दिया है।

(National Lok Adalat) राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली के सदस्य सचिव अशोक कुमार ने प्रदेश के जिला जजों एवं जिला विधिक प्राधिकरण को सूचित करते हुए कहा है कि अब राष्ट्रीय लोक अदालत 10 अप्रैल 2021 को न होकर आगामी 8 मई 2021 को होगी।

(National Lok Adalat) अपने पत्र के माध्यम से सदस्य सचिव अशोक कुमार ने कहा है कि मौजूदा समय में देश में कोरोनावायरस के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। (National Lok Adalat) तथा बढ़ते मामलों को देखते हुए राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण ने प्रस्तावित राष्ट्रीय लोक अदालत जो कि आगामी 10 अप्रैल को होना सुनिश्चित था अब उसे फिलहाल के लिए टाल दिया गया है।

(National Lok Adalat) उन्होंने जिला जज लखनऊ को भेजे गए पत्र में कहा है कि उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। (National Lok Adalat) ऐसी स्थिति में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन करना उचित नहीं है।

Ritesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned