scriptNational President Akhilesh Yadav Comment BJP Government | अखिलेश ने भाजपा को बताया लोकतंत्र का 'सीरियल किलर' | Patrika News

अखिलेश ने भाजपा को बताया लोकतंत्र का 'सीरियल किलर'

सपा मुखिया ने कहा कि बलिया में यूपी बोर्ड परीक्षा के पेपर लीक का खुलासा करने वाले पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया गया।

लखनऊ

Updated: April 07, 2022 06:55:59 am

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा लोकतंत्र की सीरियल किलर है। लोकतंत्र में वोट कैसे लूटा जाता है उसकी एक्सपर्ट पार्टी बन गई है। अखिलेश यादव ने आज कन्नौज में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा लोकतंत्र की सीरियल किलर है।
अखिलेश ने भाजपा को बताया लोकतंत्र का 'सीरियल किलर'
अखिलेश ने भाजपा को बताया लोकतंत्र का 'सीरियल किलर'
जब से भाजपा सरकार बनी है बैंकों का ब्याज लगातार कम हो रहा है। इनसे निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद करना अपने आपको धोखा देना होगा। कहा कि महंगाई की मार के साथ बेरोजगारी की भी मार पड़ रही है। लोग आत्महत्या कर रहे हैं। पेट्रोल-डीजल के दाम चुनाव के बाद बढ़ जाएंगे, हमने चुनाव से पहले कहा था वही हो रहा है।
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि पूरे प्रदेश में वे भाजपा की साजिशों से सावधान रहें। कानपुर में लॉकरों से गहनों की भी लूट होने लगी है। कन्नौज में कई साथी पर्चा नहीं भर पाए। एटा में पुलिस कप्तान और डीएम ने मिलकर पर्चा नहीं भरने दिया। फरुर्खाबाद के साथियों के साथ भी यही हुआ। भाजपा सरकार से बीडीसी, प्रधान सभी दु:खी हैं। सपा अपने प्रत्याशियों को जिताने की लड़ाई लड़ रही है।
सपा मुखिया ने कहा कि मुझे खुशी है कि उन्होंने लालटोपी नहीं पहनी, आज कोई और टोपी पहन ली। सवाल यह है कि वे सिद्धांतों पर कैसे खड़े रहेंगे? खाली टोपी पहनने से कुछ नहीं होगा। जो लोग सपा की लाल टोपी पर न जाने क्या क्या कहते थे, आज खुद टोपी पहने बैठे हैं।

सपा मुखिया ने कहा कि बलिया में यूपी बोर्ड परीक्षा के पेपर लीक का खुलासा करने वाले पत्रकार को गिरफ्तार कर लिया गया। बच्चे, मां रो रहे हैं। उनको पता नहीं था कि बेटा घर नहीं लौटेगा। यह बहुत निंदनीय व्यवहार हो रहा है। पत्रकार साथी भाजपा राज में सुरक्षित नहीं। सच्ची खबर चलाएंगे तो जेल में डाल दिये जाएंगे।
यादव ने कहा सत्ता से टकराने वालों के यहां बुलडोजर चलाया जाता है। मार्च में महिला अपराध बढ़ा, अपहरण के 41 मामले हुए। बेटियों को बेखौफ अपराधी निशाना बना रहे हैं। भाजपा सरकार में प्रयागराज में 10 लाख गुंडाटैक्स न देने पर व्यापारी की पिटाई हुई। पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की है।
--

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.