scriptएनडी तिवारी को दिल्ली में दिया जाएगा नोटिस, वहीं मुलायम सिंह यादव ने नहीं किया रिसीव | ND Tiwari given notice of bungalow in Delhi or not recived by mulayam | Patrika News

एनडी तिवारी को दिल्ली में दिया जाएगा नोटिस, वहीं मुलायम सिंह यादव ने नहीं किया रिसीव

locationलखनऊPublished: May 19, 2018 11:38:31 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

जब सभी के आवासों पर बंगले खाली कराने का नोटिस भेजा जा रहा था उस दौरान एक और बात सामने आई है।

ND Tiwari given notice of bungalow in Delhi or not recived by mulayam

एनडी तिवारी को दिल्ली में दिया जाएगा नोटिस, वहीं मुलायम सिंह यादव ने नहीं किया रिसीव

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों जो सरकारी बंगले खाली कराने का नोटिस योगी सरकार में जारी किया गया है। जब सभी के आवासों पर बंगले खाली कराने का नोटिस भेजा जा रहा था उस दौरान एक और बात सामने आई है। जिसमें यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव ने बंगले खाली करने का नोटिस रिसीव नहीं किया है।

सहायक निदेशक अजीत सिंह निर्देश दिया

वहीं दूसरी ओर पूर्व सीएम एनडी तिवारी को उनका नोटिस दिल्ली के आवास पर भिजवाया जाएगा। राज्य सम्पत्ति विभाग ने सहायक निदेशक अजीत सिंह को सोमवार को बंगला खाली कराने का नोटिस भिजवाने का निर्देश दिया है।

पूर्व सीएम के आवासों पर भेजे गए नोटिस

जब राज्य सम्पत्ति विभाग द्वारा सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगले खाली कराने का नोटिस दिया जा रहा था। उसमें से मुलायम सिंह यादव व एनडी तिवारी को छोड़कर सभी ने अपने अपने नोटिस रिसीव कर लिए हैं। लेकिन राज्य सम्पत्ति विभाग के अधिकारी जब मुलायम सिंह यादव आवास पर पहुंचे तो वहां पर मौजूद उनके स्टाफ ने नोटिस रिसीव नहीं किया है जहां से अधिकारियों को बैरंग वहां से वापस लौटना पड़ा।

एनडी तिवारी को दिल्ली के आवास पर दिया जाएगा नोटिस

राज्य सम्पत्ति विभाग द्वार पूर्व सीएम एनडी तिवारी को सरकारी बंगला खाली कराने का नोटिस उन्हें उनके दिल्ली के आवास पर सोमवार को नोटिस दिया जाएगा। जिसके लिए सम्पत्ति विभाग अपने ही सहायक निदेशक अजीत सिंह को एनडी तिवारी को दिल्ली के आवास पर नोटिस के साथ भेजेंगे क्योंकि पूर्व सीएम एनडी तिवारी का दिल्ली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसलिए उन्हें अब तक नहीं दिया जा सका है। राज्य सम्पत्ति विभाग के सहायक निदेशक अजीत सिंह बंगला खाली कराने का नोटिस के साथ सोमवार को दिल्ली पूर्व सीएम एनडी तिवारी के आवास पर जाएंगे और उन्हें वहां नोटिस देकर वापस लखनऊ आ जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो