scriptNEET 2024 Controversy: कांग्रेस ने योगी सरकार के खिलाफ बोला हल्ला, हिरासत में लिए गए अजय राय | NEET 2024 Controversy Congress raised voice against Yogi government, Ajay Rai taken into custody | Patrika News
लखनऊ

NEET 2024 Controversy: कांग्रेस ने योगी सरकार के खिलाफ बोला हल्ला, हिरासत में लिए गए अजय राय

NEET 2024 Controversy: नीट व यूजीसी नेट की परीक्षाओं में धांधली का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने जबरदस्त हंगामा किया। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी और शिक्षा मंत्री के इस्तीफे की मांग कर डाली। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को हिरासत में लिया गया है।

लखनऊJun 21, 2024 / 05:25 pm

Prateek Pandey

Ajay Rai

Ajay Rai

NEET 2024 Controversy: नीट पेपर लीक मामले को लेकर आज कांग्रेस ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में यूपी की राजधानी लखनऊ में इसको लेकर प्रदर्शन हुआ है।

बैरिकेडिंग लांघा और की धक्का मुक्की

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में कार्यकर्ता प्रदेश मुख्यालय से विधानसभा घेराव के लिए निकले। थोड़ा आगे जाने पर बैरिकेडिंग लगाकर पुलिस ने सभी को रोकने की कोशिश की। कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोकझोंक भी हुई और अजय राय के साथ-साथ पार्टी नेता भी बैरिकेडिंग लांघकर आगे बढ़े। पुलिस ने उनको रोका तो धक्का मुक्की की नौबत आ गई।

अजय राय को हिरासत में लिया

पुलिस प्रदेश अध्यक्ष समेत पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर ईको गार्डेन गई। कार्यकर्ता परीक्षा रद्द करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के इस्तीफे की मांग कर रहे थे।

Hindi News/ Lucknow / NEET 2024 Controversy: कांग्रेस ने योगी सरकार के खिलाफ बोला हल्ला, हिरासत में लिए गए अजय राय

ट्रेंडिंग वीडियो